किसी भी रियलिटी शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं करता ये सुपरस्टार, छह साल से बैक-टू-बैक दे रहा है फ्लॉप फिल्में

प्रेस कॉन्फ्रेंस से लेकर रियलिटी शो तक, हर कलाकार अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं. लेकिन बॉलीवुड का एक ऐसा कलाकार भी है जिसने आज तक अपनी किसी भी फिल्म का रियलिटी शो में प्रमोशन नहीं किया है.

किसी भी रियलिटी शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं करता ये सुपरस्टार, छह साल से बैक-टू-बैक दे रहा है फ्लॉप फिल्में

किसी भी रियलिटी शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं करता ये सुपरस्टार, फोटो- instagram/amirkhanactor_

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बहुत से कलाकार अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कोई कसर नहीं थोड़ते हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस से लेकर रियलिटी शो तक, हर कलाकार अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं. लेकिन बॉलीवुड का एक ऐसा कलाकार भी है जिसने आज तक अपनी किसी भी फिल्म का रियलिटी शो में प्रमोशन नहीं करिया है. यह कलाकार कोई और नहीं बल्कि आमिर खानहैं. इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बिना किसी शक भारतीय सिनेमा के टॉप एक्टर्स में एक हैं. इस मल्टी टैलेंटेड एक्टर ने हमेशा अपनी फिल्मों जैसे '3 इडियट्स', 'पीके', 'दंगल', 'गजनी', 'तारे ज़मीन पर', और कई अन्य फिल्मों से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ी है. 

हाल के समय में, जहां बहुत से स्टार्स हैं और सुपरस्टार अपनी फिल्मों की ज्यादा से ज्यादा प्रमोशन करने में विश्वास रखते हैं और अपनी फिल्मों में मल्टी-सिटी टूर करके प्रचार करते हैं और 'द कपिल शर्मा शो' जैसे रियलिटी शो में भी जाते हैं, वहीं आमिर खान ने खुद को सभी से अलग रखा है. बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान सच में अपने गलत पहचान रखते हैं और हमेशा एक अलग रास्ता चुनते हैं. अपनी फिल्मों के हेवी प्रमोशन के बावजूद, आमिर लगातार कंटेंट डॉमिनेटेड फिल्म्स बनाकर दर्शकों का विश्वास जीतते आ रहे हैं. उन्होंने हमेशा अपनी फिल्मों को रियलिटी शोज पर प्रमोट करने से दूर रखा है. सुपरस्टार को अपने कंटेंट पर हमेशा से गहरा भरोसा रहा है और हमेशा कंटेंट और सब्जेक्ट को आगे रखा है. ताकि उनकी कहानियां आम लोगों के बीच जुड़ाव महसूस करा सकें .

आमिर खान की फिल्में हो या उनके प्रोडक्शन से आने वाली फिल्में आमिर ने प्रमोशन में हमेशा अपने आप को पीछे रखा है. पिछले महीने की ही बात करें तो उनके प्रोडक्शन तले रिलीज की गई फिल्म लापता लेडीज को सभी तरफ से खूब प्यार मिला था और वह एक ताजा उद्धरण भी है. इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों को अपने कंटेंट के आधार पर जीत लिया और अभी भी उसे खूब प्यार मिल रहा है. जब बात कंटेंट ओरिएंटेड सब्जेक्ट ही आती है तो आमिर खान प्रोडक्शन का कभी खत्म न होने वाला सफर जारी रहता है. इस बीच, वर्क फ्रंट पर, आमिर खान इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सितारे ज़मीन पर' में दिखाई देंगे, जो इस क्रिसमस पर रिलीज़ होगी, और वह अपने आमिर खान प्रोडक्शंस की सबसे महत्वाकांक्षी 'लाहौर 1947' भी ला रहे हैं, जिसमें सनी देओल मुख्य भूमिका में हैं और राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com