लाल सिंह चड्ढा नहीं ये है आमिर खान के करियर की सबसे खराब फिल्म, डायरेक्टर से भी हो गई थी लड़ाई, एक्ट्रेस ने भी छोड़ दी एक्टिंग

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा उनके करियर की सबसे खराब फिल्म नहीं है. वह अपने करियर की सबसे खराब इस फिल्म को मानते हैं, यही नहीं रेटिंग के मामले में भी यह फिल्म काफी नीचे है.

लाल सिंह चड्ढा नहीं ये है आमिर खान के करियर की सबसे खराब फिल्म, डायरेक्टर से भी हो गई थी लड़ाई, एक्ट्रेस ने भी छोड़ दी एक्टिंग

इस फिल्म को आमिर खान मानते हैं अपने करियर की सबसे बड़ी भूल

नई दिल्ली:

आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. यानी वो जिस फिल्म में काम करते हैं, उसके क़िरदार में डूब जाते हैं. यही वजह है कि आमिर खान का होना ही फिल्म के हिट होने की गारंटी कहा जाता है. हालांकि उनकी एक फिल्म ऐसी भी है, जिसे लेकर आज भी सवाल उठते हैं और खुद आमिर भी कई बार इसे अपनी गलती मान चुके हैं. इस फिल्म को आमिर खान के करियर की सबसे खराब फिल्म माना जाता है. फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर भी इस बात से इनकार नहीं करते हैं.

फिल्म को बताया था बड़ी गलती
दरअसल यहां फिल्म मेला की बात हो रही है. जिसे लेकर खुद आमिर खान कह चुके हैं कि ये फिल्म उनके फिल्मी करियर की सबसे बड़ी गलतियों में से एक थी. आमिर खान ने कहा था कि ये फिल्म वैसी नहीं थी, जैसा वो चाहते थे. साथ ही इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर धर्मेश दर्शन और उनके बीच कई बातों को लेकर एकमत नहीं था. फिल्म की शूटिंग के दौरान कई ऐसे मोड़ आए जब आमिर परेशान हो गए और उन्होंने फिल्म करने से ही इनकार कर दिया, कई परेशानियों के बाद फिल्म रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई. फिल्म के रिजल्ट से भी आमिर काफी निराश और परेशान थे.

डायरेक्टर ने भी लगाए थे आरोप
इस फिल्म को लेकर आमिर खान पर भी कई तरह के आरोप लगाए गए थे. फिल्म के डायरेक्टर धर्मेश दर्शन ने आरोप लगाया कि आमिर की वजह से ही काजोल ने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था. उन्होंने भी इस बात को स्वीकार किया था कि दोनों के बीच फिल्म की शूटिंग के दौरान काफी टकराव था. धर्मेश ने ये भी बताया था कि फिल्म में आमिर खान एक बेहद अश्लील सीन शूट करना चाहते थे. ये सीन उन्होंने एक हॉलीवुड फिल्म में देखा था. धर्मेश ने ये भी दावा किया था कि वो इस फिल्म को नहीं बनाना चाहते थे, लेकिन आमिर के कहने पर उन्होंने ऐसा किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com