विज्ञापन

बिहार की हलचल : समस्तीपुर में युवक ने बनाई बांस की साइकिल, जहानाबाद में विधायकों के बीच क्रेडिट लेने की होड़

बिहार के गया में गया पुलिस और एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई में कोंच थाना क्षेत्र अंतर्गत टीपीसी के पूर्व नक्सली कमांडर मनोज यादव और विजय साव उर्फ मुखिया को एक पीस देशी कट्टा, दो पीस देशी राइफल और 28 पीस जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया.

बिहार की हलचल : समस्तीपुर में युवक ने बनाई बांस की साइकिल, जहानाबाद में विधायकों के बीच क्रेडिट लेने की होड़
पटना:

बेगूसराय जिले के मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के स्कूल डायरेक्टर के बेटे को साइबर अपराधियों ने करीब 5 घंटे तक डिजिटल अपहरण कर रखा. दरअसल कुरान इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर और पूर्व विधायक के पुत्र शाम 5:00 बजे जब अपने घर नहीं पहुंचा और फोन करने पर कोई जवाब नहीं दिया तो परिजन परेशान हो गए और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद एसपी मनीष के नेतृत्व में पुलिस कार्रवाई में जुट गई और शहर के निजी होटल से उसे बरामद किया. बताया जा रहा है कि सुमन सौरभ एक स्कूल के डायरेक्टर हैं, 

Latest and Breaking News on NDTV

इस मामले में डीएसपी भास्कर रंजन ने बताया कि सुमन सौरभ को साइबर अपराधियों ने फोन करके कहा कि आप चक्कर में फंसने वाले हैं. देश भर में अलग-अलग बैंक में आपका नाम से खाता है, जिसमें गलत पैसा आ रहा है. आप तुरंत क्राइम ब्रांच से संपर्क करें. इसके बाद साइबर क्रिमिनल ने हीं सुमन सौरभ को व्हाट्सएप कॉलिंग के माध्यम से पुलिस की वर्दी में बात करने लगा था, उसके बाद सुमन सौरभ हर हर महादेव चौक के निकट एक होटल पहुंचा और 2 दिन के लिए कमरा बुक करवा लिया. होटल के कमरे में पहुंचते ही साइबर क्रिमिनल पुलिस की वर्दी में इससे लगातार बात करता रहा. तभी पुलिस की टीम वहां पहुंची और उसे सुरक्षित कब्जे में ले लिया.

जमुई: भाई के लिए कर्मा त्योहार की तैयार कर रही दो बहनों की हुई मौत

Latest and Breaking News on NDTV

बरहट थाना क्षेत्र की काला पत्थर गांव में शनिवार की सुबह भाई की लंबी उम्र के लिए कर्मा पर्व कर रही दो सगी बहनें अपने एक दर्जन से अधिक सहेलियों के साथ गांव स्थित आहर के पास फूल तोड़ने गई थी. तभी उसका पैर फिसल गया और दोनों बहनों की जलाशय में डूबने से मौत हो गई. मृतक की पहचान बरहट थाना क्षेत्र के काला पत्थर गांव निवासी राजो साव की 16 वर्षीय  पुत्री चंचल कुमारी तथा 10 वर्षीय पुत्री सिमरन भारती के रूप में की गई है. मृतका के भाई सत्यम कुमार ने बताया कि उसकी दोनों बहने उसकी लंबी उम्र के लिए शनिवार को कर्मा पर्व की थी जिसको लेकर वह अपने कुछ सहेलियों के साथ गांव स्थित तालाब के पास फूल तोड़ने गई थी.

समस्तीपुर: युवक ने बना डाली बांस की साइकिल

कहते है आवश्यकता ही अविष्कार की जननी है. कुछ इसे ही चरितार्थ करते हुए एक छोटे से कस्बे के रहने वाले युवक ने अपनी जरूरत को लेकर बांस के फ्रेम के सहारे साईकिल बना डाला. जो अब लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. 
समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर प्रखंड अंतर्गत सिरसी वार्ड संख्या-2 के रहने वाला संजय साजन जो छोटे मोटे कार्यक्रमों में डेकोरेशन का काम करता है. काम के सिलसिले में आने जाने के लिए उसके पास पुरानी टूटी साईकिल थी, जिससे उसे काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था.

Latest and Breaking News on NDTV

गया : टीपीसी के पूर्व नक्सली कमांडर और एक अन्य अपराधी गिरफ्तार

बिहार के गया में गया पुलिस और एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई में कोंच थाना क्षेत्र अंतर्गत टीपीसी के पूर्व नक्सली कमांडर मनोज यादव और विजय साव उर्फ मुखिया को एक पीस देशी कट्टा, दो पीस देशी राइफल और 28 पीस जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। इसकी खुलासा गया के एसएसपी आशीष भारती ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर की है.

एसएसपी ने बताया कि टीपीसी के पूर्व नक्सली कमांडर मनोज यादव को डेल्हा थाना क्षेत्र के कुजाप गांव में आने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए पुलिस कुजाप गांव पहुंची तो पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा, जिसे सशस्त्र बल के सहयोग खदेड़ कर उसे पकड़ा गया. पूछताछ किया गया तो उसने अपना नाम मनोज यादव, पिता-स्व हरदेव यादव, कोंच थाना क्षेत्र के खैरा गांव का रहने वाला बताया. 

समस्तीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आने से दो स्कूली बच्चों की मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी 

समस्तीपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जहां ट्रक की चपेट में आने से दो छात्रा की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से जख़्मी हो गई है. घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर एनएच-28 की है. घटना के बाद आनन-फानन में जख़्मी को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ कर जमकर पिटाई की और बंधक बना लिया है. घटना से गुस्साए लोगों ने एनएच-28 को करीब ढाई घंटे जाम रखा.  मृतक छात्रा की पहचान स्वाति प्रिया और कृतिका मौसम के रूप में हुई है , जबकि जख़्मी बच्ची की पहचान मीणा कुमारी के रूप में हुई है.

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया और जख्मी ड्राइवर को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

जहानाबाद: केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने केजरीवाल पर साधा निशाना

Latest and Breaking News on NDTV

जहानाबाद में पहुंचे केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल से निकलने के बाद केंद्र सरकार पर लगाए गए आरोपों उन्होंने गलत बताते हुए कहा कि मेरी सरकार की ओर से इसमें कुछ नहीं किया गया है. केजरीवाल पर सीबीआई एवं ईडी के द्वारा मुकदमा किया गया था और न्यायालय ने उन्हें जेल भेजा है. केजरीवाल के द्वारा जो कहा जा रहा है कि मुझे गलत ढंग से फंसाया गया ऐसी स्थिति में न्यायपालिका या फिर पुलिस जिसने केस किया उसने केजरीवाल पर कुछ न कुछ दोष पाया होगा. इस स्थिति में केजरीवाल पर प्राथमिकी दर्ज की और उन्हें जेल भेजा. उन्होंने कहा, वैसे सभी अभियुक्त जेल से बाहर निकलने पर ऐसे ही बात करते हैं कि मुझे गलत फंसाया गया लेकिन एक मुख्यमंत्री को महीनो जेल में बंद रहना यह साबित करता है कि कहीं ना कहीं सीएम की गलती जरूर रही होगी.

जहानाबाद: सूफी महोत्सव के दौरान महागठबंधन के विधायकों के बीच हुई नोंकझोंक, जानें क्या है मामला?

Latest and Breaking News on NDTV

बिहार के जहानाबाद में सूफी महोत्सव के दौरान महागठबंधन के विधायकों के बीच सूफी महोत्सव के क्रेडिट लेने को लेकर गजब की होड़ दिखी. कार्यक्रम में मखदुमपुर के विधायक सतीश दास ने कार्यक्रम स्थल को अपने विधान सभा क्षेत्र का बताया जबकि घोसी विधायक ने इसे अपने अपने विधान सभा का क्षेत्र बताया. बात यहीं नहीं रुकी, जहानाबाद के विधायक सुदय यादव को मौका मिला तो उन्होंने कहा कि पहले काको जहानाबाद विधानसभा का पार्ट था और मैं जहानाबाद मुख्यालय का विधायक हूं इस तरह से आप दोनो मेरे नियंत्राधीन है. कार्यक्रम में विधायकों के बीच श्रेय लेने की होड़ से लोग अचरज और हैरान थे.

कर्मा पूजा का मिट्टी लाने गई 2 लड़की की तालाब में डूबने से मौत

Latest and Breaking News on NDTV

रहुई थाना क्षेत्र के सोनसा गांव के तालाब में डूबने से दो किशोरी की मौत हो गई. मृतिका में सोनसा गांव निवासी रंजीत कुमार की 12 वर्षीय पुत्री रिया भारती और विनोद प्रसाद के 16 वर्षीय पुत्री अन्नू भारती है. परिवार के लोगो द्वारा बताया गया की दोनो लड़की कर्मा पूजा के लिए शनिवार की शाम मिट्टी लाने के लिए तालाब के पास गई थी उसी दौरान पैर फिसल गया और दोनो लड़की गहरे पानी मे डूब गई जिससे दोनो की मौत तालाब में ही हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से शव को तालाब से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'बहुत-बहुत बधाई', अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर झारखंड के CM हेमंत सोरेन ने जताई खुशी
बिहार की हलचल : समस्तीपुर में युवक ने बनाई बांस की साइकिल, जहानाबाद में विधायकों के बीच क्रेडिट लेने की होड़
बोर्डिंग से 5 मिनट पहले दिल्ली-दरभंगा फ्लाइट कैंसिल, संजय झा ने विमानन मंत्री से कहा- 'यात्रियों का उत्पीड़न...'
Next Article
बोर्डिंग से 5 मिनट पहले दिल्ली-दरभंगा फ्लाइट कैंसिल, संजय झा ने विमानन मंत्री से कहा- 'यात्रियों का उत्पीड़न...'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com