Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग 'बेल पतईया के चटाइया' रिलीज के साथ वायरल, देखें लेटेस्ट Video

पवन सिंह (Pawan Singh) का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'बेल पतईया के चटाइया' (Bel Pataiya Ke Chataiya) ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग 'बेल पतईया के चटाइया' रिलीज के साथ वायरल, देखें लेटेस्ट Video

पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना वायरल

नई दिल्ली:

पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में रिकॉर्ड मशीन बने हुए हैं, जिस वजह से उनका कोई भी गाना कुछ ही समय में मिलियन के आंकड़े को पार कर जाता है. अभी उनका पायल देव के साथ रिलीज गाना बारिश बन जाना यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहा है, इसी बीच पवन का सावन स्पेशल गाना 'बेल पतईया के चटाइया' (Bel Pataiya Ke Chataiya) भी रिलीज के साथ लोगों के दिलो दिमाग पर छा गया. इस गाने को महज 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं और यह तेजी से रिकॉर्ड बनाने की ओर बढ़ता जा रहा है. अब तो लोग उन्हें रिकॉर्ड मशीन भी कहने लगे हैं.


पवन सिंह (Pawan Singh) के लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'बेल पतईया के चटाइया' (Bel Pataiya Ke Chataiya) यूट्यूब पर जमकर धमाल मचा रहा है. नए-नए गानों के साथ सावन के महीने में पावर स्टार पवन सिंह का जलवा बाबा भोलेनाथ के भक्तों पर खूब देखने को मिल रहा है. पवन का गाना 'बेल पतईया के चटाइया' ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब प्लेटफॉर्म से रिलीज हुआ है और अब यह तेजी से रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना 'बेल पतईया के चटाइया' (Bel Pataiya Ke Chataiya) बाबा भोलेनाथ के आगमन को लेकर तैयारियों से जुड़ा गाना है, जहां यह पूछा जा रहा है कि जब बाबा भोलेनाथ आएंगे, तब उन्हें कहां स्थान ग्रहण कराया जाएगा. क्योंकि बाबा भोलेनाथ सामान्य देव नहीं हैं. इस पर पवन सिंह कहते हैं कि बाबा को बेल पत्र की चटाई पर विराजमान कराया जाय. इन्हीं सुंदर संवाद को लेकर यह गाना बनाया गया और इसमें बाबा भोलेनाथ की महिमा का बखान भी किया गया है, जो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है.