Khesari Lal Yadav के नए भोजपुरी म्यूजिक वीडियो का तहलका, कुछ ही दिन में व्यूज 2 करोड़ के पार- देखें Video

खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

Khesari Lal Yadav के नए भोजपुरी म्यूजिक वीडियो का तहलका, कुछ ही दिन में व्यूज 2 करोड़ के पार- देखें Video

खेसारी लाल यादव का नया गाना वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने नए-नए म्यूजिक वीडियो के जरिए दर्शकों के दिलों में छाए हुए हैं. खेसारी हर मौके पर गाना रिलीज करने के लिए जाने जाते हैं. खेसारी लाल यादव ने अब फिर से एक नया गाना रिलीज कर दिया है, जिसका नाम 'बस कर पगली' है. गाने में खेसारी का मॉर्डन अंदाज नजर आ रहा है. उनका यह गाना लगातार यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में बना हुआ है. खेसारी लाल यादव के इस गाने को एसआरके म्यूजिक के बैनर तले यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. खेसारी का यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है.


खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी म्यूजिक वीडियो को बीते 23 अगस्त को रिलीज किया गया था, जिसे अब तक करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. 10-12 दिन में ही 'बस कर पगली' गाने को 2 करोड़ 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल यादव ने इस गाने को खुद गाने के अलावा इसमें परफॉर्म भी किया है. गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं, जबकि आर्या शर्मा का इसमें म्यूजिक है. खेसारी लाल यादव के गाने ने तहलका मचा दिया है और इसका प्रमाण इसको मिलने वाले व्यूज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खेसारी लाल यादव ने हाल ही में दुपट्टा कतल करे, झूठी तेरा प्यारा झूठा, मंगर के परिछा जईबा, गणपति बप्पा गजबे राउर पप्पा, जय जय शिव शंकर और देवर जी ले चली जैसे भोजपुरी म्यूजिक वीडियो को रिलीज किया है. उनका हर गाना एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है. खेसारी लाल यादव जल्द ही आम्रपाली दुबे संग फिल्म आशिकी और काजल राघवानी संग 'लिट्टी चोखा' में नजर आएंगे. इसके अलावा भी उनकी कई फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं.