विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 15, 2022

महिला का हुनर देख दंग रह जाएंगे आप, देशी स्टाइल में गोबर के उपले हवा में उड़ाकर दीवार पर चिपकाए

सोशल मीडिया पर एक भारतीय महिला का अनोखा टैलेंट देखने को मिल रहा है. वीडियो में महिला एकदम सटीक तरीके से किसी बॉस्केट बॉल प्लेयर की तरह उपलों को सही जगह पर लगा रही है. इंटरनेट पर इस वीडियो को देख हर कोई इस महिला को बास्केटबॉल टीम में जाने की सलाह दे रहा है.

महिला का हुनर देख दंग रह जाएंगे आप, देशी स्टाइल में गोबर के उपले हवा में उड़ाकर दीवार पर चिपकाए
सटीक निशाने के साथ गोबर के उपलों को दीवार पर फेंकती दिखी महिला, यूजर्स बोले- 'जाओ बास्केटबॉल टीम में'

जब बात जुगाड़ की हो, तो भारतीयों का कोई मुकाबला नहीं है. आपने अक्सर सोशल मीडिया पर जुगाड़ वाले वीडियोज देखे होंगे, जिसमें टैलेंट कूट-कूटकर भरा होता है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देख यूजर्स भी दंग है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक भारतीय महिला का अनोखा टैलेंट देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक महिला को टैलेंटेड बॉस्केट बॉल प्लेयर की तरह गोबर से बने उपलों को दीवार पर उनकी सही जगह पर निशाना लगाते देखा जा रहा है. महिला के देसी स्टाइल और सटीक निशाने से गोबर को दीवार पर लगाने की तरकीब की हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला कैसे एकदम सटीक तरीके से किसी बॉस्केट बॉल प्लेयर की तरह उपलों को सही जगह पर लगा रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में महिला एक लंबी सी दीवार के सामने खड़ी दिखाई दे रही है. इसके बाद महिला गोबर के उपले बनाती है और देसी तरीके से उसे सुखाने के लिए उन्हें हवा में उछालकर दीवार पर चिपका रही है. हैरानी की बात है कि महिला का निशाना एक भी बार चूंक नहीं रहा है. महिला का दीवार पर उपलों को चिपकाने का तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देख हर कोई इस महिला को बास्केटबॉल टीम में जाने की सलाह दे रहा है. 

'झुकती है दुनिया झुकाने वाला चाहिए' कमाल के कैप्शन के साथ वायरल हुआ Video, यूजर्स ने कहा- 'लेडी पुष्पा, मैं हटेगी नहीं'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. इंटरनेट पर वीडियो को देख हर कोई हैरान है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बिल्कुल परफेक्ट' सोशल मीडिया पर वीडियो खूब पसंद और शेयर किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 56 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 5 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है.

देखें वीडियो- मुंबई में पति रणबीर के संग दिखी आलिया भट्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
महिला का हुनर देख दंग रह जाएंगे आप, देशी स्टाइल में गोबर के उपले हवा में उड़ाकर दीवार पर चिपकाए
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;