हर तरफ नज़र आ रहे भूत ! जानिए क्या है Ghost Photo Challenge ? सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं ऐसी तस्वीरें

हैशटैग #ghostphotoshoot और #ghostphotochallenge के तहत इंस्टाग्राम पर ये चैलेंज फिर से सामने आया है और लोग इसमें पहले से भी ज्यादा उत्साह के साथ हिस्सा ले रहे हैं. लोग भूत बनकर सोशल मीडिया पर अपनी डरावनी और अजीबगरीब तस्वीरें शेयर करे रहे हैं.

हर तरफ नज़र आ रहे भूत ! जानिए क्या है Ghost Photo Challenge ? सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं ऐसी तस्वीरें

हर तरफ नज़र आ रहे भूत ! जानिए क्या है Ghost Photo Challenge ?

अगर आपको घर के अंदर या पार्कों में हर तरफ 'भूतों' की बहुत सी तस्वीरें दिखाई दे रही हैं, तो घबराएं नहीं. यह सिर्फ एक चैलेंज के लिए है जो 2020 में शुरु हुआ और टिकटॉक पर वायरल हो गया. वहीं. अब ये चैलेंज एक बार फिर से इंटरनेट ट्रेंड कर रहा है और लोग इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं.

यह खास चैलेंज पिछले साल हैलोवीन के दौरान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शुरु हुआ था. चैलेंज पूरा करने के लिए प्रतिभागियों को खुद को एक सफेद चादर से ढंकना था और उनके ऊपर धूप का चश्मा पहनना था. इस ड्रेस को पहनकर, उन्हें सबसे अजीब जगहों पर सबसे अजीब तरीके से एक फोटोशूट करना होता है.

हैशटैग #ghostphotoshoot और #ghostphotochallenge के तहत इंस्टाग्राम पर ये चैलेंज फिर से सामने आया है और लोग इसमें पहले से भी ज्यादा उत्साह के साथ हिस्सा ले रहे हैं. लोग भूत बनकर सोशल मीडिया पर अपनी डरावनी और अजीबगरीब तस्वीरें शेयर करे रहे हैं. इंस्टाग्राम पर हैशटैग #ghostphotoshoot और #ghostphotochallenge के साथ घोस्ट फोटोज की बाढ़ सी आ गई है.

देखें Photos:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com