नदी में तैरती दिखी 'इंसान के चेहरे' जैसी दिखने वाली मछली, Video देखकर लोग हैरान

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. चीन (China) के गांव की नदी में एक मछली को देखा गया, जिसका चेहरा बिलकुल इंसान जैसा दिखा.

नदी में तैरती दिखी 'इंसान के चेहरे' जैसी दिखने वाली मछली, Video देखकर लोग हैरान

नदी में तैरती दिखी 'इंसान के चेहरे' जैसी दिखने वाली मछली.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. चीन (China) के गांव की नदी में एक मछली को देखा गया, जिसका चेहरा बिलकुल इंसान जैसा दिखा. इंटरनेट पर इस वीडियो ने तहलका मचाया हुआ है. लोग सोच में पड़ गए हैं कि मछली (‘Human-Like' Face Fish) का चेहरा इंसान जैसा कैसे दिख सकता है. 

ये भी पढ़ें: पेंटर अचानक बना करोड़पति, बस स्टैंड से खरीदी लॉटरी टिकट, जीतते ही बोला- 'दुख भरे दिन बीत गए अब...'

14 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मछली नदी में तैरते हुए किनारे पर आ रही है और कुछ खाने की कोशिश कर रही है. मछली की नाक, दो आंखें और इंसान की तरह दिखने वाला मुंह दिखाई दे रहा है. 

ये भी पढ़ें: लड़की को रेस्टोरेंट के वॉशरूम में दिखा कैमरा, शिकायत की तो जबरन हटाया Zomato से रिव्यू और रिश्वत...

देखें VIDEO:

डेली मेल की खबर के मुताबिक, ये वीडियो एक महिला ने रिकॉर्ड किया है. चीन के मियाओ गांव की एक नदी में इस मछली को देखा गया है. इस क्लिप को चीनी माइक्रोब्लागिंग साइट वीबो और फिर वहां से कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया गया है. 

ये भी पढ़ें: रेलवे ने की 'यमराज' की भर्ती, जो पार करता है पटरी... उसको ले जाता है उठाकर- देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया गया है, जिसके अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 17 हजार लाइक्स और 5 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.