बकरी और भेड़ के झुंड ने मचाया शहर में आतंक, लोगों पर ऐसे किया सींग से Attack - देखें Video

तुर्की (Turkey) के एक शहर (Nevsehir) के निवासियों को सड़कों पर तबाही मचाने वाले एक आक्रामक गिरोह द्वारा आतंकित किया गया. इस गिरोह के सदस्य? एक भेड़, एक बकरी और तीन भेड़ें (Goat, Sheep And Three Lambs) थीं. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

बकरी और भेड़ के झुंड ने मचाया शहर में आतंक, लोगों पर ऐसे किया सींग से Attack - देखें Video

बकरी और भेड़ के झुंड ने मचाया शहर में आतंक, लोगों पर ऐसे किया सींग से Attack - देखें Video

तुर्की (Turkey) के एक शहर (Nevsehir) के निवासियों को सड़कों पर तबाही मचाने वाले एक आक्रामक गिरोह द्वारा आतंकित किया गया. इस गिरोह के सदस्य? एक भेड़, एक बकरी और तीन भेड़ें (Goat, Sheep And Three Lambs) थीं. नेवसीर नगर पालिका के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए गए सीसीटीवी फुटेज में स्थानीय जानवरों को आतंकित करने और शहर के केंद्र में टाउन हॉल में चार्ज करने वाले फील्ड जानवरों को दिखाया गया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

नेवसीर नगर पालिका ने फुटेज साझा करते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया, 'हमें एक भेड़, एक बकरी और तीन मेमनों द्वारा बंधक बना लिया गया है.' जिसमें जानवरों को सुरक्षा गार्ड का पीछा करते हुए और पैदल चलने वालों पर हमला करते हुए दिखाया गया है. लोगों को धकेलने के लिए अपने सिर का इस्तेमाल करते हुए भेड़ को बार-बार फिल्माया गया.

डेली सबा के अनुसार, अप्रमाणित हमलों ने कई निवासियों को आक्रामक जानवरों से भागने के लिए मजबूर किया.

देखें Video:


तीन दिन पहले पोस्ट किए जाने के बाद से सीसीटीवी फुटेज ट्विटर पर बड़े पैमाने पर वायरल हो गया है. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर इसे 2.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, हजारों मनोरंजक प्रतिक्रियाएं एकत्र कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक ट्विटर यूजर ने मजाक में कहा, '' ये स्ट्रीट गैंग हाथ से निकल रहे हैं.'' स्थानीय समाचार वेबसाइट एनटीवी के अनुसार, जानवरों को उनके मालिक, हसन उबुलन को वापस किए जाने से पहले, एनिमल टाउन नामक खोए हुए जानवरों की सुविधा के लिए ले जाया गया था. हसन उबुलन ने बताया कि रात के समय जानवर खुली हवा खाने के लिए बाहर निकल गए थे.