विज्ञापन
This Article is From Jul 13, 2023

टमाटर ने लगाई गृहस्थी में 'आग', पति ने सब्जी में डाले टमाटर तो पत्नी...

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में एक महिला ने अपने पति को सिर्फ इसी वजह से छोड़ दिया, क्योंकि पति ने खाना बनाने में दो टमाटरों का इस्तेमाल कर लिया. मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

टमाटर ने लगाई गृहस्थी में 'आग', पति ने सब्जी में डाले टमाटर तो घर छोड़कर चली गई पत्नी

Wife Left Home Due To Tomato Fight: इन दिनों टमाटर (Tomato Price) की आसमान छूती कीमतों ने कई लोगों की जेब पर असर डाला है. टमाटर की उछालती कीमत ने न केवल उपभोक्ताओं को प्रभावित किया है, बल्कि रेस्टोरेंट, खाद्य निर्माताओं और अन्य व्यवसायों के लिए भी चुनौतियां खड़ी कर दी है, जो इस पर अधिक निर्भर हैं, लेकिन अब टमाटर (Tomato Price Hike Reason) की यही बढ़ती प्राइज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के एक पति-पत्नी के बीच झगड़े का कारण भी बन गई है. बताया जा रहा है कि, शहडोल जिले में एक महिला ने अपने पति को सिर्फ इसी वजह से छोड़ दिया, क्योंकि पति ने खाना बनाने में दो टमाटरों का इस्तेमाल कर लिया. मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

दरअसल, ये आपबीती है टिफिन सेवा चलाने वाले संजीव बर्मन नाम के एक शख्स की. बर्मन बताते हैं कि, खाना बनाते समय उन्होंने अपनी पत्नी से बिना पूछे दो टमाटरों का इस्तेमाल कर लिया, फिर क्या था....इस बात को लेकर पत्नी गुस्से से तिलमिला गई और देखते ही देखते टमाटर (Tomato trouble in MP) से शुरू हुई ये लड़ाई बड़े झगड़े में तब्दील हो गई. बर्मन बताते हैं कि, मेरी पत्नी हमारी बेटी के साथ घर से निकल गई और बस में चढ़ गई. मैं तीन दिनों से उसकी तलाश कर रहा हूं. यही नहीं बर्मन ने पुलिस से संपर्क कर अपनी पत्नी को ढूंढने का अनुरोध भी किया है. इसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी की एक तस्वीर पुलिस को दी है, ताकि वे जल्द से जल्द उन्हें ढूंढ सके. वर्मन का कहना है कि, उनकी आरती पत्नी नहीं चाहती थी कि, मैं खाना में टमाटर (Tomato Price Hike) डालूं. 

इस पूरे मामले पर शहडोल-धनपुरी के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी संजय जयसवाल ने पुष्टि की कि, अपने पति बर्मन से झगड़े के बाद आरती ने अपना घर छोड़ दिया और उमरिया में अपनी बहन के घर चली गई. पुलिस ने आगे बताया कि, महिला ने परेशान होकर अपना घर छोड़ा है, लेकिन पुलिस ने हस्तक्षेप कर पति-पत्नी की एक-दूसरे से बात कराई है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि, आरती जल्द ही वापस अपने घर आ जाएंगी.

जानकारी के लिए बता दें कि टमाटर (Tomato Price Hike News) की कीमत सातवें आसमान पर पहुंच गई है. टमाटर के कीमत बढ़ने से लोगों का घर का बजट बिगड़ गया है. देश के कई शहरों में टमाटर की कीमत (Tomato Price Huge Hike) 150 के पार हो गया है. आपको बता दें कि उम्मीद जताई जा रही है कि 15 जुलाई के बाद टमाटर के दाम में गिरावट आएगी.

ये भी देखें- कृति सेनन, हुमा कुरेशी और अन्य सेलेब्स का Day Out पर निकले

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
टमाटर ने लगाई गृहस्थी में 'आग', पति ने सब्जी में डाले टमाटर तो पत्नी...
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com