स्मृति ईरानी ने मौनी रॉय और सूरज को दी शादी की बधाई, शेयर की Photo, कहा- 17 साल पहले ये लड़की...

तस्वीर में मौनी को सफेद रेशम की पारंपरिक लाल और गोल्डन बॉर्डर साड़ी में देखा जा सकता है. उन्होंने खूबसूरत साड़ी को शानदार मंदिर के आभूषणों के साथ स्टाइल किया और एक असली मलयाली दुल्हन की तरह लग रही थी.

स्मृति ईरानी ने मौनी रॉय और सूरज को दी शादी की बधाई, शेयर की Photo, कहा- 17 साल पहले ये लड़की...

स्मृति ईरानी ने मौनी रॉय और सूरज को दी शादी की बधाई

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय और सूरज नांबियार (Mouni Roy and Suraj Nambiar) को शादी की बधाई देते हुए तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही एक लंबा चौड़ा सा मैसेज भी लिखा है. ये कपल 27 जनवरी को गोवा में पारंपरिक मलयाली समारोह में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गया. स्मृति ईरानी की पोस्ट में कपल की एक मनमोहक तस्वीर और दुल्हन के रूप में मौनी की एक खूबसूरत तस्वीर शामिल है.

तस्वीर में मौनी को सफेद रेशम की पारंपरिक लाल और गोल्डन बॉर्डर साड़ी में देखा जा सकता है. उन्होंने खूबसूरत साड़ी को शानदार मंदिर के आभूषणों के साथ स्टाइल किया और एक असली मलयाली दुल्हन की तरह लग रही थी. वहीं सूरज सिंपल गोल्ड कुर्ता और धोती में हैंडसम लग रहे थे.

देखें Photo:

स्मृति ने पोस्ट में बताया, कि 17 साल पहले मौनी उनकी जिंदगी में कैसे आई. उन्होंने पोस्ट में नवविवाहित जोड़े के सुख, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी की. "यह लड़की 17 साल पहले मेरे जीवन में आई थी, उन्होंने दावा किया था कि वह एक नौसिखिया थी, लेकिन उसकी बुद्धि ऐसी थी कि वह उन लोगों के बीच जीवन के सबक के साथ गर्मजोशी और बहुत खुशी लाई, जो उनके लिए एक दोस्त के रूप में भाग्यशाली हैं, जैसा कि परिवार. आज वह एक नए सफर की शुरुआत कर रही है. भगवान कृपा करें और उन्हें सुख, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें. भगवान भला करे @ nambiar13 लव यू @imouniroy.“

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मौनी रॉय ने दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ हिल्टन गोवा रिज़ॉर्ट में पारंपरिक मलयाली समारोह में शादी कर ली है. इस कपल की दिन में एक बंगाली शैली की शादी भी होगी