विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 08, 2023

कंपनियों के Appraisal पर कॉमेडियन श्रद्धा मजे मजे में कह गई ये बात, देखते ही देखते वायरल हो गया Video

Comedian Shraddha Jain Video: वीडियो में कॉमेडियन श्रद्धा जैन अप्रेजल प्रक्रिया पर चुटकी लेते हुए सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. इस वीडियो को सुनकर लोग कह रहे हैं कि, इतना भी सच नहीं बोलना चाहिए था.

Read Time: 3 mins
कंपनियों के Appraisal पर कॉमेडियन श्रद्धा मजे मजे में कह गई ये बात, देखते ही देखते वायरल हो गया Video

Hilarious Parody Video About Performance Reviews: यूं तो इन दिनों तमाम कंपनियों में अप्रेजल का समय चल रहा है. इस समय का इंतजार कर्मचारियों को भी बेसब्री से रहता है. इसी समय कंपनियां कर्मचारियों के परफॉर्मेंस को देखकर उनका अप्रेजल करती है. अगर आपने भी एचआर द्वारा भेजे गए लंबे-चौड़े अप्रेजल फॉर्म को भरा या भरने की तैयारी में है, तो ये वीडियो तो देखना बनता है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कॉमेडियन श्रद्धा जैन अप्रेजल प्रक्रिया पर चुटकी लेते हुए सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

यहां देखें पोस्ट

इन दिनों कॉमेडियन श्रद्धा जैन का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, कॉमेडियन श्रद्धा मैनेजर बनकर कर रही हैं कि, मैनेजर की भी बहुत कम परेशानियां नहीं हैं. एक तो बेहतर परफॉर्मेंस के लिए टीम का शुक्रगुजार होना और दूसरा खराब रेटिंग दो, तो उनकी नजर में दोषी हो जाना. इससे भी बचने के लिए टीम को एक महीने के लिए वर्क फ्रॉम होम दे दिया, ताकि अगले 30 दिनों तक देखना न पड़े. इसके साथ ही रेटिंग को लेकर जिस अंदाज उन्होंने अपनी बात रखी, उसे सुनकर लोग कह रहे हैं कि, इतना भी सच नहीं बोलना चाहिए था.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @aiyyoshraddha नाम के अकाउंट से शेयर किया है. कॉमेडियन श्रद्धा द्वारा तीन दिन पहले शेयर किए गए इस पैरोडी ने नेटिजन्स का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. इस वीडियो को अब तक 7.2 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 49 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इस दौरान कुछ यूजर्स मौज लेते नजर आ रहे हैं, तो कुछ उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'कमाल का वीडियो, पर इतना भी सच नहीं बोलना चाहिए था.' दूसरे यूजर ने लिखा है, 'आप मखमल में लपेट कर मारती हैं.' 

Watch: राघव चड्डा और परिणीति चोपड़ा फिर नजर आए साथ, पैपराजी ने पूछा - कब है शादी? 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
कंपनियों के Appraisal पर कॉमेडियन श्रद्धा मजे मजे में कह गई ये बात, देखते ही देखते वायरल हो गया Video
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;