Closing Time पर ऑर्डर करने के लिए ग्राहक ने मांगी मांफी, बदले में Restaurant ने किया कुछ ऐसा, अब लोग कर रहे तारीफ

एक शख्स ने रेस्टोरेंट बंद होने के कुछ मिनट पहले ही खाने का ऑर्डर किया और साथ में उसने रेस्टोरेंट से माफी भी मांगी. इसके बाद रेस्टोरेंट स्टाफ ने जो किया, वो चीज किसी का भी दिल जीत लेगी.

Closing Time पर ऑर्डर करने के लिए ग्राहक ने मांगी मांफी, बदले में Restaurant ने किया कुछ ऐसा, अब लोग कर रहे तारीफ

Closing Time पर ऑर्डर करने के लिए ग्राहक ने मांगी मांफी, बदले में Restaurant ने किया कुछ ऐसा

कई बार ऐसा हम सभी के साथ होता है कि रात में जब सभी रेस्टोरेंट के बंद होने का समय होता है और हमें भूख लग जाती है. ऐसे में हम घर पर ही मैगी या कोई दूसरी चीज खाकर अपनी भूख को शांत करते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ जिसने रेस्टोरेंट बंद होने के कुछ मिनट पहले ही खाने का ऑर्डर किया और साथ में उसने रेस्टोरेंट से माफी भी मांगी. इसके बाद रेस्टोरेंट स्टाफ ने जो किया, वो चीज किसी का भी दिल जीत लेगी.

रेडिट पर इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, “कुछ दिन पहले किसी ने रेस्टोरेंट बंद करने के समय से 14 मिनट पहले ऑर्डर किया और हमें एक नोट लिखा. मैंने भी बदले में एक नोट लिखा और उन्हें एक मुफ्त गार्लिक ब्रेड दी और कुछ घंटे पहले काम करते हुए, मुझे पता चला कि उन्होंने इसके बारे में एक रिव्यू भी दिया है.जिसने मुझे शिफ्ट के खत्म होने के समय पर खुश कर दिया. ”

रेस्तरां के बंद होने के समय से ठीक 14 मिनट पहले दिए गए फेटुकाइन कार्बनारा पास्ता के उनके ऑर्डर के साथ, इस ग्राहक ने एक माफी मांगते हुए नोट भी लिखा. उन्होंने लिखा, "मुझे खेद है कि मैं इतनी देर से ऑर्डर कर रहा हूं. मैं अभी बहुत बीमार हूँ. मैं अभी उठा हूं. मैं समझता हूं कि अगर आप ऑर्डर कैंसिल करते हैं क्योंकि आप स्टोर बंद करने जा रहे हैं.”


ग्राहक की ओर से इस प्यार भरे नोट ने लोगों का दिन बना दिया. एक हस्तलिखित नोट में जो उन्होंने ऑर्डर के साथ भेजा था, रेस्तरां के कर्मचारियों ने लिखा, “इस तरह के नोट के लिए धन्यवाद. देर से ऑर्डर करने पर परेशान न हों, हमें कोई परेशानी नहीं है. आपको थोड़ा बेहतर महसूस कराने के लिए यह एक फ्री गार्लिक ब्रेड है." फिर उन्होंने नोट के दूसरी तरफ लिखा, “यह आपके जैसे संदेश हैं जो वास्तव में हमारे दिन को बेहतर बनाते हैं. शुक्रिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पोस्ट ने हर किसी का दिल जीत लिया है. लोग ग्राहक और रेस्टोरेंट स्टाफ दोनों की ही जमकर तारीफ कर रहे हैं. क्योंकि ग्राहक ने खुद अपनी गलती के लिए माफी मांगी और फिर रोस्टोरेंट ने उनकी माफी के लिए जिस तरह से प्यार भरा आभार जताया, दोनों ही तारीफ के काबिल हैं.