जोस बटलर के साथ जमकर थिरकीं धनश्री वर्मा, साइड में खड़े मिसेज़ चहल को निहारते दिखे युजवेंद्र चहल, Video Viral

इन दिनों सोशल मीडिया पर धनश्री वर्मा युजवेंद्र चहल और जोस बटलर का एक मस्ती भरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनश्री दोनों को डांस स्टेप्स सिखाती हुई नजर आ रही हैं.

जोस बटलर के साथ जमकर थिरकीं धनश्री वर्मा, साइड में खड़े मिसेज़ चहल को निहारते दिखे युजवेंद्र चहल, Video Viral

धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल और जोस बटलर को सिखाया डांस, देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल की पत्नी और फेमस कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के डांसिंग वीडियोज़ वैसे तो अक्सर सुर्खियों बटोरती रहती हैं. अब हाल ही में उनका एक ऐसा ही डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है, जिसमें धनश्री वर्मा के साथ उनके पति युजवेंद्र चहल और जोस बटलर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर तीनों की मस्ती को नेटिजंस बेहद पसंद कर रहे हैं. दरअसल, राजस्थान रॉयल्स की टीम भले ही 2022 का खिताब अपने नाम ना कर पाई हो, लेकिन ऑरेंज और पर्पल कैप दोनों पर ही इस टीम ने कब्ज़ा जमा लिया है. इस हार के बाद पर्पल कैप होल्डर युजवेंद्र चहल पत्नी के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. युजवेंद्र के साथ ऑरेंज कैप विनर जोस बटलर ने भी जमकर मस्ती की.

यहां देखें वीडियो

 

धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल और जोश बटलर को सिखाया डांस

इन दिनों सोशल मीडिया पर धनश्री वर्मा युजवेंद्र चहल और जोस बटलर का एक मस्ती भरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धनश्री दोनों को डांस स्टेप्स सिखाती हुई नजर आ रही हैं. कुछ देर डांस करने के बाद वीडियो में युजवेंद्र चहल धनश्री को निहारते हुए नज़र आ रहे हैं. वहीं वीडियो में मिसेज़ चहल और जोस बटलर जमकर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. आखिरी में जोश बटलर इंडियन क्रिकेटर के पॉपुलर स्टेप को दोहराते हुए लेट गए और चहल ने भी अपना स्टेप दोहराया. कोरियोग्राफर के साथ इंडियन क्रिकेटर्स का यह मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

46 साल बाद शख्स ने लाइब्रेरी को वापस की किताब, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है पोस्ट

लिखा, 'ऑरेंज और पर्पल के बीच पिंक'

इस डांसिंग वीडियो को धनश्री वर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, 'ये हम हैं ऑरेंज और पर्पल के बीच पिंक'. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे मस्ती भरे वीडियो को देखकर आपकी भी चेहरे पर स्माइल आ जाएगी. इस डांस वीडियो को देखकर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन नजर आ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'जीतना हारना तो खेल का हिस्सा है, लेकिन ये वो यादें हैं, जो हमेशा दिलों में रहती हैं.' दूसरे फैन ने लिखा कि, 'आप सभी को खुश देख कर बहुत खुशी हो रही है.'


 

देखें वीडियो- डांस दीवाने जूनियर के सेट पर शिल्पा शेट्टी, नीतू कपूर और नोरा फतेही का दिखा स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com