मौत के मुंह में जा रहे इस शख्स के लिए फरिश्ता बनकर पहुंचा RPF कर्मी, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO

Itarsi Railway Station Accident: सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल इस चौंका देने वाले वीडियो को देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. वीडियो में एक यात्री चलती ट्रेन के साथ प्लेटफॉर्म पर घिसटता नजर आ रहा है.

मौत के मुंह में जा रहे इस शख्स के लिए फरिश्ता बनकर पहुंचा RPF कर्मी, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO

चलती ट्रेन के साथ 30 मीटर तक घिसटता चला गया शख्स, बाल-बाल बची जान देखें VIDEO

Itarsi Railway Station Viral Video: अक्सर लोग जल्दबाजी और कई बार जान-अनजाने रेलवे स्टेशन पर लापरवाही के चलते अपनी ही जान जोखिम में डाल देते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज आए दिन देखने को मिलते हैं, जिसमें मौत का खतरा भापने के बाद भी लोग खुद ही उसकी ओर बढ़ते नजर आते हैं. कई बार कुछ मिनटों की जल्दबाजी इंसान के लिए जानलेवा भी साबित हो जाती है. अक्सर देखने को मिलता है कि, कुछ लोग चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करते हुए, तो कुछ पटरियां पार करते समय हादसे के शिकार हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मौत के मुंह से बाल-बाल बचता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर वाकई किसी के भी डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वायरल हो रहा यह वीडियो इटारसी रेलवे स्टेशन से सामने आया है, जहां चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री का पैर फिसल जाता है और फिर वह ट्रेन के साथ प्लेटफॉर्म पर घिसटने लगता है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे यात्री चलते-फिरते दिखाई दे रहे हैं, इस बीच वहां से एक ट्रेन गुजरती है, तभी सबकी नजर एक यात्री पर पड़ती है, जो ट्रेन के गेट की हैंडल को पकड़कर घिसटता चला जा रहा होता है. इस अफरा-तफरी में सिविल ड्रेस में वहां खड़ा एक आरपीएफ का जवान उस यात्री को वक्त रहते बचा लेता है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो @RPF_INDIA ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. जो एक CCTV फुटेज का बताया जा रहा है. वीडियो में एक यात्री ट्रेन के साथ प्लेटफॉर्म पर घिसटता नजर आ रहा है, जिसे वहां सिविल ड्रेस में मौजूद एक RPF कर्मी हरप्रताप परमार अपनी सूझबूझ वक्त रहते पकड़कर ट्रेन के अंदर चढ़ा देते हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई RPF कर्मी की सूझबूझ की तारीफ करते नहीं थक रहा है.

* ""चलती बाइक पर 4 फीट ऊपर हवा में उछली लड़की का Video वायरल
* 'स्कूटी से आ रही थी फुंफकारने की आवाज, हैंडल खोलकर देखा तो फन उठाकर बैठा था किंग कोबरा!
* "VIDEO: पलक झपकते ही मेट्रो स्टेशन पर लड़की ने लड़के के हाथ से उड़ा लिया मोबाइल

देखें वीडियो- रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ नजर आईं आलिया भट्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com