Rohit Sharma के पीठ पीछे R Ashwin ने कर दी ऐसी हरकत वायरल हो गया Video

R Ashwin Viral Video: हाल ही में आर अश्विन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद जैसे माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई.

Rohit Sharma के पीठ पीछे R Ashwin ने कर दी ऐसी हरकत वायरल हो गया Video

T20 World Cup 2022: हाल ही में टीम इंडिया ने अपने अंतिम ग्रुप 2 गेम में जिम्बाब्वे को हराकर अपनी जीत दर्ज कराई है. जिम्बॉब्वे के खिलाफ भारत के मैच के दौरान कई सारे पल यादगार बने, लेकिन इनमें एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में रविचंद्रन अश्विन टॉस के वक्त अपनी जैकेट को खोजने के लिए कपड़े सूंघते नजर आ रहे है. इस सीन को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजर्स खूब चुटकियां ले रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, मैदान में रोहित शर्मा और क्रेग एर्विन टॉस के लिए इयान बिशप के साथ खड़े थे, इस दौरान आर अश्विन उनके पीछे से आते हुए कुछ अजीबोगरीब हरकतें कर रहे थे, जो कैमरे में कैद हो गई और यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अश्विन के हाथ में दो जैकेट दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें वे बारी-बारी से सूंघते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद जैसे माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को चिंटूबाबा नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अश्विन अन्ना सुप्रीमैसी. यह आपके कपड़े खोजने का सही तरीका है.' इस वीडियो को अब कर 2.2 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 72.9K लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह एक सामान्य बात है और सभी ने इसे अपने जीवन में एक बार किया होगा.' वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी थे, जिन्हें इस वीडियो को देखकर अपने हॉस्टल के दिनों की याद आ गई.'