Pawri Girl दनानीर मुबीन अब लाईं हैं Pawri Ho Rahi Hai का नया वर्जन, इस बार छाई है ‘बाप की पार्टी’ - देखें Video

पावरी हो रही है का एक छोटी लड़की का वर्जन सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें उसके पिता और भाई-बहन हैं.

Pawri Girl दनानीर मुबीन अब लाईं हैं Pawri Ho Rahi Hai का नया वर्जन, इस बार छाई है ‘बाप की पार्टी’ - देखें Video

Pawri Girl दनानीर मुबीन अब लाईं हैं Pawri Ho Rahi Hai का नया वर्जन

पावरी हो रही है गर्ल दनानीर मुबीन (Pawri Ho Rahi Hai girl Dananeer Mobeen) फिर से वापस आ गई है और इस बार वो अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए अपना एक नया वीडियो लेकर आई हैं. दनानीर ने गुरुवार, 3 मार्च को इंस्टाग्राम पर पावरी हो रही है का एक नया वर्जन शेयर किया है, जिसमें एक छोटी सी लड़की के साथ उनके पिता और भाई-बहनों को दिखाया गया है. उन्होंने न केवल उस छोटी लड़की का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पावरी हो रही है का अपना वर्जन गा रही थी, बल्कि दनानीर ने वायरल सोशल मीडिया ट्रेंड के इस क्यूट वर्जन के साथ खुद लिप-सिंक भी किया है.

बता दें कि पाकिस्तान (Pakistan) के इस्लामाबाद की एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर दनानीर मुबीन ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों के साथ अपनी पावरी की एक क्लिप शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. संगीतकार यशराज मुखाटे द्वारा उनके वीडियो का मैशअप बनाने के बाद इस ट्रेंड ने भारत में लोकप्रियता हासिल की. रणवीर सिंह से लेकर माहिरा खान तक हर कोई पावरी हो रही है ट्रेंड में शामिल हो गए.

अब, पावरी हो रही है का एक छोटी लड़की का वर्जन सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें उसके पिता और भाई-बहन हैं. वह वीडियो में कहती हैं, "ये मैं हूं और ये हमारा बाप है और ये हमारे बाप की पार्टी हो रई है."

देखें Video:

दाननीर ने इंस्टाग्राम पर छोटी लड़की की क्लिप शेयर की और पावरी हो रही है के अपने वर्जन को फिर से बनाया. उन्होंने दोनों वीडियो को इंस्टा पर शेयर किया. वीडियो के कैप्शन में लिखा है. "Hiiii गाइज. इस लड़की ने मुझे पीछे छोड़ दिया है, #pawrihoraihai का अब तक का सबसे बेस्ट वर्जन. मूल वीडियो देखने के लिए स्वाइप करें. ”

पोस्ट को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर दनानीर मुबीन के 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल : दूल्हे ने दुल्हन को मारा थप्पड़, शादी में जमकर हुई मारपीट