यूपी : मुजफ्फरनगर में एक शख्स के पेट से निकले स्टील के 63 चम्मच, पूरा मामला बना हुआ है संशय

अब सवाल ये उठता है कि इतनी चम्मच आखिरकार शख्स के पेट में कैसे गई? इस बारे में जानकारी देते हुए विजय के भांजे अखिल चौधरी ने बताया की हमारे मामा जी को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती किया गया था. उन्होंने वहां उन्हें चम्मच खिलाई.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों ने एक मरीज के पेट से एक नहीं बल्कि एक के बाद एक 63 स्टील की चम्मच निकाली है. मरीज की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है. दरअसल जानकारी के मुताबिक, थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव बोपाडा निवासी विजय नशे का आदी है. जिसके चलते विजय के परिजनों ने उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था. बताया जा रहा है कि जनपद शामली में स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र में विजय को लगभग पाँच महीने पहले भर्ती कराया गया था. जहां उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसे उसके परिजनों द्वारा मुजफ्फरनगर के एक निजी हॉस्पिटल में लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसका ऑपरेशन किया तो उसके पेट से 63 स्टील की चम्मच निकलने पर मेडिकल स्टाफ के भी होश उड़ गए क्योंकि ऐसा उन्होंने भी पहली बार ही देखा था.

वीडियो देखें

अब सवाल ये उठता है कि इतनी चम्मच आखिरकार विजय के पेट में कैसे गई. क्योंकि सामान्य ये संभव नहीं कि कोई व्यक्ति खाने के साथ चम्मच भी खा जाए. मगर विजय के परिजनों का आरोप हैं कि उसको नशा मुक्ति केंद्र के स्टाफ द्वारा जबरन चम्मच खिलाई गई. मगर पीड़ित द्वारा अभी इस मामले की शिकायत नहीं की गई.

इसलिए पेट मे इतनी संख्या में चम्मच का मिलना एक रहस्य बना हुआ हैं. हालांकि यह जांच का विषय होगा कि आखिर विजय के पेट में 63 चम्मच कैसे गई. मगर यह बात सत्य है की विजय अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती है और उसके पेट से निकली. ये चम्मच भी उसके परिजनों के पास ही है वहीं इस मामले में डॉक्टर से बात की गई तो डॉक्टर ने कहा कि उसके लिए सबसे पहले मरीज की जान बचाना है. और मरीज की हालत अभी खतरे में है इसलिए जब तक मरीज सामान्य नहीं हो जाता तब तक वह इस मामले में मीडिया के सामने नहीं आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

इस बारे में जानकारी देते हुए विजय के भांजे अखिल चौधरी ने बताया की हमारे मामा जी को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती किया गया था. उन्होंने वहाँ उन्हें चम्मच खिलाई वो चम्मच खाने के बाद उन्हें दिक्कत हुई उनके बाद हमने उनका यहाँ ऑपरेशन कराया ह. 63 चम्मच थी पेट में ये रही अभी इनकी हालत सीरियस है 5 महीने पहले भर्ती हुए थे. 

अन्य खबरें