नटखट बंदर ने की हिरण की सवारी, लोगों ने कहा- दोनों की दोस्ती अमर रहे

देखा जाए तो सोशल मीडिया वायरल वीडियो का अड्डा है. इंसानों से ज़्यादा यहां जानवरों के वीडियोज़ ज़्यादा वायरल होते हैं. रोज़ कोई ऐसै वीडियो देखने को मिल जाता है, जिसे देखकर दिल ख़ुश हो जाता है.

नटखट बंदर ने की हिरण की सवारी, लोगों ने कहा- दोनों की दोस्ती अमर रहे

ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

देखा जाए तो सोशल मीडिया वायरल वीडियो का अड्डा है. इंसानों से ज़्यादा यहां जानवरों के वीडियोज़ ज़्यादा वायरल होते हैं. रोज़ कोई ऐसै वीडियो देखने को मिल जाता है, जिसे देखकर दिल ख़ुश हो जाता है. ये जगह है ही इतनी प्यारी कि यहां हर तरह के प्यारे-प्यारे वीडियो देखने को मिल जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही प्यारा वीडियो ट्रेंडिंग में है. इस वीडियो में दो दोस्तों की कहानी देखने को मिल रही है. 

वीडियो देखें

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर एक हिरण की सवारी बड़ी शान से कर रहा है. इस वीडियो में बंदर फनी मूड में है. गधा भी इस पल को ख़ूब एन्जॉय कर रहा है. ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि बंदर जबर्दस्ती हिरण के ऊपर चढ़ा हुआ है.

इस फनी वीडियो पर कई रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे का साथ ख़ूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को viralhog ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में शानदार है. वहीं एक दूसरे यूज़र ने कमेंट करके लिखा है- ये बंदर बहुत शैतान है, मगर प्यारा भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखा जाए तो ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत कम देखने को मिलता है. आपको ये वीडियो कैसा लगा? कमेंट करके बताइएगा.