गधे को बच्चों की तरह गोद में लेकर शख्स सुना रहा था लोरी, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

क्या आपने कभी किसी गधे (Donkey) और इंसान के बीच गहरा प्यार देखा है. अगर नहीं देखा तो वीडियो देखकर आपको जरूर यकीन हो जाएगा कि एक गधे से इंसान को उतना ही प्यार होता है, जितना बिल्ली, कुत्ते और हाथी से.

गधे को बच्चों की तरह गोद में लेकर शख्स सुना रहा था लोरी, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

गधे को बच्चों की तरह गोद में लेकर शख्स सुना रहा था लोरी

अगर आप कोई ऐसा वीडियो ढूंढ रहे हैं जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला दे, तो एक गधे के साथ एक शख्स का ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा. हम सभी को जानवरों से प्यार करना चाहिए. बहुत से लोग हैं जो जानवरों से बेहद प्यार करते हैं, लेकिन ऐसे बहुत कम ही लोग होंगे जो गधों से प्यार करते हों. क्या आपने कभी किसी गधे (Donkey) और इंसान के बीच गहरा प्यार देखा है. अगर नहीं देखा तो वीडियो देखकर आपको जरूर यकीन हो जाएगा कि एक गधे से इंसान को उतना ही प्यार होता है, जितना बिल्ली, कुत्ते और हाथी से. क्योंकि प्यार की जरूरत तो हर किसी को होती है.

वीडियो को mrdonkers नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "मेरी पसंदीदा छोटी लड़की, रेली!" वीडियो की शुरुआत एक गधे को गोद गले से लगाए हुए एक शख्स को दिखाते हुए होती है. यह देखना बहुत ही प्यारा है कि कैसे वह एक गीत गाते हुए जानवर को गले लगाता है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है. वीडियो को अबतक 42 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ओह माय गुडनेस, प्यारी नन्ही रेली बस अपने पापा को गाते हुए और पकड़े हुए प्यार करती है! दूसरे ने लिखा- इस खुशी को हमारे साथ शेयर करने के लिए धन्यवाद, ” तीसरे ने लिखा- "वह दुनिया का सबसे अच्छा गधा है!"