कीचड़ से भरे रास्ते को स्लाइड बनाकर खेलते इन बच्चों को देख याद आया बचपन, Video दिन बना देगा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ये बच्चे कीचड़ से सने हैं और उसी को स्लाइड बनाकर उसपर खेलते हुए दिख रहे हैं.

कीचड़ से भरे रास्ते को स्लाइड बनाकर खेलते इन बच्चों को देख याद आया बचपन, Video दिन बना देगा

कीचड़ से भरे रास्ते को स्लाइड बनाकर खेलते इन बच्चों को देख याद आया बचपन

सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों के बहुत से ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हम सभी को अपने बचपन की याद आ जाती है. हम भी ऐसे वीडियो देखकर कई बार अपने बचपन की यादों में खो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बच्चे बारिश की वजह से भरे कीचड़ में खेलते हुए नज़र आ रहे हैं और फिसल रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ये बच्चे कीचड़ से सने हैं और उसी को स्लाइड बनाकर उसपर खेलते हुए दिख रहे हैं. यह बिना तारीख वाला वीडियो सोमवार को एक लोकप्रिय अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस पर कमेंट किया, "मैं वीडियो गेम खेलने के बजाय इसे एक हजार बार करना पसंद करूंगा. 

देखें Video:

मिट्टी से खेलते हुए बच्चों का यह एकमात्र वायरल वीडियो नहीं है. पिछले साल दिसंबर में, कर्नाटक के मंगलुरु में केसार्ड ओन्जी दीना का जश्न मनाते हुए गंदे पानी में खेलते बच्चों का एक वीडियो बहुत पसंद किया गया था. डेजीवर्ल्ड वेबसाइट के अनुसार, केसार्ड ओन्जी दीना का अनुवाद "कीचड़ वाले खेतों में दिन" है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जुलाई 2022 में वायरल हुए एक वीडियो में एक ऑटोरिक्शा चालक को अपने वाहन के बंद होने के बाद पानी से भरी सड़क के बीच में नाचते हुए दिखाया गया. इस मनोरंजक क्लिप को कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था, जहां इसे एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिले.