IPL 2021: हार के बाद वीरेंद्र सहवाग ने दी SRH को खास Advice, बोले- No Kane, No Gain

IPL 2021 RCB Vs SRH: हार के बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने हैदराबाद (SRH) को एक सलाह दी है. उन्होंने हैदराबाद को केन विलियमसन (Kane Williamson) को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने को कहा.

IPL 2021: हार के बाद वीरेंद्र सहवाग ने दी SRH को खास Advice, बोले- No Kane, No Gain

IPL 2021 RCB Vs SRH: RCB से हारने के बाद वीरेंद्र सहवाग ने हैदराबाद को दिया 'जीत का मंत्र'

IPL 2021 RCB Vs SRH: शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ने एक ओवर में तीन विकेट लेकर मैच की तस्वीर बदल दी और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने आईपीएल के एक और रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को आसान दिख रही जीत से वंचित करके छह रन से पटखनी दी. हैदराबाद को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा. हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) भी कह चुके हैं कि इस हार को पचाना काफी मुश्किल है. हार के बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने हैदराबाद (SRH) को एक सलाह दी है. उन्होंने हैदराबाद को केन विलियमसन (Kane Williamson) को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने को कहा.

वीरेंद्र सहवाग ने इंस्टाग्राम पर केन विलियमसन की तस्वीर शेयर की. साथ ही कैप्शन में लिखा, 'किसका है यह तुमको इंतजार, मैं हूं न. नो केन, नो गेन.'

शाहबाज अहमद ने एक ओवर में तीन विकेट लेकर मैच की तस्वीर बदल दी और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आईपीएल के एक और रोमांचक मुकाबले में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद को आसान दिख रही जीत से वंचित करके छह रन से पटखनी दी. ग्लेन मैक्सवेल के 41 गेंद में 59 रन के दम पर आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 149 रन बनाये.


जवाब में एक समय 14वें ओवर में एक विकेट पर 96 रन बना चुके सनराइजर्स 20 ओवर में नौ विकेट पर 143 रन ही बना सके. एक समय पर उसे 24 गेंद में 35 रन की जरूरत थी और खतरनाक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो क्रीज पर थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके बाद स्पिनर अहमद ने 17वें ओवर में बेयरस्टो समेत तीन विकेट लेकर आरसीबी को मजबूती से मैच में लौटाया. पहली गेंद पर बेयरस्टो (12) , दूसरी पर मनीष पांडे (39 गेंद में 38 रन) और आखिरी गेंद पर अब्दुल समाद (0) आउट हो गए. इसके बाद सनराइजर्स के मैच में वापसी के रास्ते भी बंद हो गए.