IPL 2021: एक मिनट के Video में देखें AB de Villiers का तूफान, चौके-छक्कों की बारिश कर ठोक दिए 75 रन

IPL 2021 DC Vs RCB: एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने 42 गेंद में पांच छक्कों और तीन चौकों से नाबाद 75 रन की पारी खेली जिससे आरसीबी ने पांच विकेट पर 171 रन बनाए. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: एक मिनट के Video में देखें AB de Villiers का तूफान, चौके-छक्कों की बारिश कर ठोक दिए 75 रन

IPL 2021 DC Vs RCB: एक मिनट के Video में देखें AB de Villiers का तूफान, चौके-छक्कों की बारिश कर ठोक दिए 75 रन

IPL 2021 DC Vs RCB: आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Delhi Capitals Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के तूफानी अर्धशतक के बाद अंतिम ओवर में मोहम्मद सिराज की धैर्यपूर्ण गेंदबाजी से आरसीबी (RCB) दिल्ली कैपिटल्स (DC) को एक रन से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया. बेंगलुरु की टीम ने इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ लगातार चार हार के क्रम को भी तोड़ दिया. एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने 42 गेंद में पांच छक्कों और तीन चौकों से नाबाद 75 रन की पारी खेली जिससे आरसीबी ने पांच विकेट पर 171 रन बनाए. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

एबी डिविलियर्स उस वक्त क्रीज पर उतरे, जब आरसीबी पिच पर संघर्ष कर रही थी. उनका टॉप ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप हो गया था. मैक्सवेल भी जल्दी आउट हो गए थे. डिविलियर्स आए और तूफानी शॉट खेलना शुरू कर दिया. उन्होंने दिल्ली के हर गेंदबाज की खूब पिटाई की. इसी के साथ उन्होंने आईपीएल में सबसे कम गेंद खेलकर 5 हजार रन भी पूरे किए. 

देखें Video:


उनके अलावा रजत पाटीदार (31) और ग्लेन मैक्सवेल (25) ने भी उपयोगी पारियां खेली. आरसीबी की टीम अंतिम सात ओवर में 77 रन जोड़ने में सफल रही. इसके जवाब में दिल्ली की टीम शिमरोन हेटमायर (25 गेंद, नाबाद 53, चार छक्के, दो चौके) के तूफानी अर्धशतक और कप्तान ऋषभ पंत (48 गेंद में नाबाद 58, छह चौके) के साथ उनकी 7.2 ओवर में 78 रन की अटूट साझेदारी के बावजूद 20 ओवर में चार विकेट पर 170 रन ही बना सकी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिराज के अंतिम ओवर में दिल्ली को 14 रन की जरूरत थी लेकिन टीम 12 रन ही बना सकी. इस जीत से बेंगलोर के छह मैचों में पांच जीत से 10 अंक हैं और टीम शीर्ष पर चल रही है. दिल्ली की टीम इतने ही मैचों में चार जीत से आठ अंक के साथ तीसरे स्थान पर है.