IPL 2021: रवींद्र जडेजा ने दौड़ते हुए पकड़ा डेविड वॉर्नर का हैरतअंगेज कैच, तो पत्नी ने ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs SRH: रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने दौड़ते हुए डेविड वॉर्नर (David Warner) का कैच पकड़ा और 57 रन पर चलता किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: रवींद्र जडेजा ने दौड़ते हुए पकड़ा डेविड वॉर्नर का हैरतअंगेज कैच, तो पत्नी ने ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs SRH: जडेजा ने दौड़ते हुए पकड़ा वॉर्नर का हैरतअंगेज कैच, पत्नी ने ऐसे मनाया जश्न - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs SRH: सलामी बल्लेबाजों रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और फाफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) के अर्धशतक और दोनों के बीच शतकीय साझेदारी से चेन्नई सुपरकिंग्स सनराइजर्स (Chennai Super Kings) हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को सात विकेट से हराकर लगातार पांचवीं जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गया. मैच में सबसे खास था डेविड वॉर्नर (David Warner) का विकेट. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने दौड़ते हुए डेविड वॉर्नर (David Warner) का कैच पकड़ा और 57 रन पर चलता किया. जैसे ही जडेजा ने कैच पकड़ा तो उनकी पत्नी ने शानदार अंदाज में जश्न मनाया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सनराइजर्स हैदराबाद 17 ओवर में 1 विकेट खोकर 128 रन बना चुका था. डेविड वॉर्नर और मनीष पांडे क्रीज पर मौजूद थे. लुंगी एंगीडी की गेंद पर डेविड वॉर्नर ने हवाई शॉट खेला, लेकिन गेंद काफी ऊपर तक तो गई, लेकिन दूर नहीं जा पाई. दौड़ते हुए रवींद्र जडेजा आए और कैच को पकड़ लिया. देखकर उनकी पत्नी ने शानदार जश्न मनाया.

देखें Video:

सुपरकिंग्स की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है और टीम 10 अंक के साथ शीर्ष पर है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के भी इतने ही अंक हैं लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण चेन्नई की टीम शीर्ष पर है. सनराइजर्स की टीम छह मैचों में पांचवीं हार के बाद दो अंक के साथ अंतिम पायदान पर है.

सनराइजर्स के 172 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरकिंग्स ने गायकवाड़ (44 गेंद में 75 रन, 12 चौके) और डुप्लेसिस (38 गेंद में 56 रन, छह चौके, एक छक्का) के बीच पहले विकेट की 129 रन की साझेदारी की बदौलत 18.3 ओवर में तीन विकेट पर 173 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वार्नर अपनी इस पारी के दौरान टी20 क्रिकेट में 10 हजार रन पूरे करने वाले सिर्फ चौथे बल्लेबाज बने. उनसे पहले क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड और शोएब मलिक यह उपलब्धि हासिल कर चुके हैं.