IPL 2021: फील्डिंग जमा रहे MS Dhoni को अचानक आया गुस्सा, बोले- 'एक प्लेयर गायब हो जाता है हमेशा' - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs RR: फील्डिंग जमा रहे धोनी (MS Dhoni) अचानक गुस्सा गए और बीच ग्राउंड पर ही खिलाड़ियों को सुनाने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: फील्डिंग जमा रहे MS Dhoni को अचानक आया गुस्सा, बोले- 'एक प्लेयर गायब हो जाता है हमेशा' - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs RR: फील्डिंग जमा रहे MS Dhoni को अचानक आया गुस्सा, कह डाला कुछ ऐसा - देखें Video

IPL 2021 CSK Vs RR: आईपीएल 2021 (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (Chennai Super Kings Vs Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला गया. मोईन अली (Moin Ali) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के फिरकी के जादू से चेन्नई सुपरकिंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हराया. मोईन अली (Moin Ali) ने शानदार तीन विकेट झटके, तो वहीं रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने दो विकेट लेने के साथ-साथ चार कैच पकड़े. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिससे कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को गुस्सा आ गया. फील्डिंग जमा रहे धोनी (MS Dhoni) अचानक गुस्सा गए और बीच ग्राउंड पर ही खिलाड़ियों को सुनाने लगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

189 रन का लक्ष्य देने के बाद चेन्नई गेंदबाजी करने उतरी. एमएस धोनी फील्डिंग जमा रहे थे. उन्होंने खाली जगह की तरफ हाथ दिखाया और फील्डर को ढूंढने लगे. एक खिलाड़ी गायब दिखा, तो वो विकेट से पीछे से चिल्लाए- 'यार एक प्लेयर गायब हो जाता है हमेशा' उनके इतना कहते ही गायब खिलाड़ी ग्राउंड पर आया और उसी जगह लग गया.

देखें Video:


रॉयल्स की टीम मोईन (सात रन पर तीन विकेट) और जडेजा (28 रन पर दो विकेट) की बलखाती गेंदों के अलावा सैम कुरेन (24 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने नौ विकेट पर 143 रन ही बना सकी. रॉयल्स की ओर से सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने सर्वाधिक 49 रन बनाए. उनके अलावा राहुल तेवतिया (20) और जयदेव उनादकट (24) ही 20 रन के आंकड़े को छू पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चेन्नई सुपरकिंग्स ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए लेकिन चेतन सकारिया (36 रन तीन विकेट) और क्रिस मौरिस (33 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के बावजूद नौ विकेट पर 188 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. सुपरकिंग्स का कोई बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाया. फाफ डु प्लेसिस 33 रन बनाकर टीम के शीर्ष स्कोरर रहे जबकि अंबाती रायुडू (27) और मोईन (26) भी अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए. ड्वेन ब्रावो ने अंत में नाबाद 20 रन बनाए.