IND vs BAN: सचिन तेंदुलकर के फैन को देख दहाड़ मारने लगा बांग्लादेशी फैन, फिर यूं दिया जवाब... देखें VIDEO

India Vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज (IND vs BAN T20) चल रही है, दिल्ली टी-20 (Delhi T20) में हार मिलने के बाद आज टीम इंडिया बांग्लादेश से राजकोट में टकराएगा. दिल्ली टी-20 का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IND vs BAN: सचिन तेंदुलकर के फैन को देख दहाड़ मारने लगा बांग्लादेशी फैन, फिर यूं दिया जवाब... देखें VIDEO

सचिन तेंदुलकर के फैन को देख दहाड़ मारने लगा बांग्लादेशी फैन, फिर यूं दिया जवाब...

India Vs Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 सीरीज (IND vs BAN T20) चल रही है, दिल्ली टी-20 (Delhi T20) में हार मिलने के बाद आज टीम इंडिया बांग्लादेश से राजकोट में टकराएगा. दिल्ली टी-20 का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के फैन सुधीर कुमार गौतम (Sudhir Kumar Gautam) के सामने बांग्लादेशी फैन दहाड़ मारता दिख रहा है. उसका जवाब सुधीर गजब अंदाज में दे रहे हैं. टिकटॉक (TikTok) पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: पटरियों पर गिरा और सामने आ गई ट्रेन, मदद के लिए उठाया हाथ तो... देखें Viral Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बांग्लादेशी फैन सुधीर के करीब आता है और बांग्लादेश जिंदाबाज के नारे लगाने लगता है. जिस पर सुधीर 'बांग्लादेश हारेगा' के नारे लगाते हैं. जिस पर बांग्लादेशी फैन शेर की तरह दहाड़ मारने लगता है तो सुधीर उसको घूरकर देखने लगते हैं. ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें, सुधीर टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में हर मैच देखने आते हैं. 

ये भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भगवानों को प्रदूषण से बचाने के लिए पहनाए मास्क

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली में वायु प्रदूषण के बावजूद पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला गया था जिसके बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दोनों टीमों का आभार जताया था. बांग्लादेश ने भारत को सात विकेट से हराकर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना रखी है.