Ind vs Aus: Rishabh Pant ने आगे बढ़कर जड़ा धुआंधार छक्का, देखते रह गए नाथन लायन - देखें Video

Ind Vs Aus 3rd Test: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शानदार 97 रन की पारी खेली. उन्होंने नाथन लायन (Nathan Lyon) की गेंद पर धमाकेदार छक्का, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind vs Aus: Rishabh Pant ने आगे बढ़कर जड़ा धुआंधार छक्का, देखते रह गए नाथन लायन - देखें Video

Ind Vs Aus 3rd Test: Pant ने आगे बढ़कर जड़ा धुआंधार छक्का, देखते रह गए नाथन लायन - देखें Video

Ind Vs Aus 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला सिडनी (SCG) में खेला गया. टीम इंडिया ने आखिरी दिन शानदार वापसी की और मैच को रोमांचक बना दिया. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने मिलकर शानदार साझेदारी की और मैच को आगे तक ले गए. एक समय लग रहा था कि टीम इंडिया यह मुकाबला आसानी से जीत रहा है. लेकिन पंत (Rishabh Pant) के आउट होने के बाद पुजारा (Cheteshwar Pujara) भी चलते बने. लेकिन उससे पहले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शानदार 97 रन की पारी खेली. उन्होंने नाथन लायन (Nathan Lyon) की गेंद पर धमाकेदार छक्का, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ऋषभ पंत ने काफी धीमी शुरुआत दी. उसके बाद उन्होंने बड़े शॉट खेलना शुरू कर दिया. टीम इंडिया 3 विकेट खोकर 155 रन बना चुका था. ऐसे में टीम इंडिया को काफी संभलकर खेलना था. लेकिन पंत ने अपना नेचुरल क्रिकेट दिखाया. उन्होंने बड़े शॉट खेले. नाथन लायन की गेंद पर उन्होंने आगे बढ़कर सामने की तरफ शानदार छक्का जड़ दिया, जिसको देखकर लायन हैरान रह गए.

देखें Video:

भारत दो विकेट पर 98 रन से आगे खेलने उतरा. आस्ट्रेलिया के लिए दिन की शुरुआत काफी अच्छी रही जब लियोन ने रहाणे को फारवर्ड शॉर्ट लेग पर मैथ्यू वेड के हाथों कैच करा दिया. भारत ने इसके बाद पंत को बल्लेबाजी क्रम में हनुमा विहारी से ऊपर भेजने का फैसला किया क्योंकि टीम को पता था कि इस विकेट पर टिके रहना आसान नहीं होगा और साथ ही क्रीज पर दायें और बायें हाथ के बल्लेबाजों के संयोजन से मदद मिलेगी.

पंत ने शुरुआती लगभग 35 गेंद तक सतर्क रवैया अपनाया लेकिन फिर लियोन के खिलाफ कदमों का इस्तेमाल करते हुए लांग आन पर छक्का और तीन चौके मारे. टिम पेन ने इसके बाद लियोन का छोर बदला लेकिन पंत ने लांग आफ और लांग आन के ऊपर से उन पर दो और छक्के जड़ दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुजारा ने भी इस आफ स्पिनर पर दो चौके मारे. पंत ने अब तक अपनी पारी में आठ चौके और तीन छक्के मारे हैं. पंत हालांकि लियोन की गेंद पर तीन और 56 रन के निजी स्कोर पर भाग्यशाली रहे जब पेन ने उनके कैच टपका दिए.