विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 30, 2023

बेटियों के सम्मान में 'गोल्डन बॉय' झुके क्रिकेट मैदान में, दी टी20 विश्व कप जीतन पर सबको बधाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि नीरज चोपड़ा क्रिकेट ग्राउंड में पहुंचकर टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को झुककर सलाम कर रहे हैं. फिर बारी-बारी से सबके पास जाकर हाथ मिला रहे हैं. सबसे खुशी की बात है कि सभी खिलाड़ियों को नीरज चोपड़ा के साथ बात करके अच्छा लग रहा है.

बेटियों के सम्मान में 'गोल्डन बॉय' झुके क्रिकेट मैदान में, दी टी20 विश्व कप जीतन पर सबको बधाई

IND vs ENG U19 Women's T20 World Cup Final: अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में भारत की लड़कियों ने कमाल कर दिया है. टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को सात विकेट से हराकर टूर्नामेंट जीत लिया है. इस जीते के साथ टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया है. जीतने के बाद देश के सभी खिलाड़ी, राजनेता, अभिनेता सोशल मीडिया पर टीम को बधाई दे रहे हैं. वहीं एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra With Team India) टीम इंडिया के खिलाड़ियों को बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि नीरज चोपड़ा क्रिकेट ग्राउंड में पहुंचकर टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को झुककर सलाम कर रहे हैं. फिर बारी-बारी से सबके पास जाकर हाथ मिला रहे हैं. सबसे खुशी की बात है कि सभी खिलाड़ियों को नीरज चोपड़ा के साथ बात करके अच्छा लग रहा है. उनकी खुशी में चार चांद लग चुके हैं. यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग शेयर कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ICC ने शेयर किया है. 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं इस वीडियो को 30 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सुंदर वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- नीरज भाई को देखकर दिल खुश हो जाता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
बेटियों के सम्मान में 'गोल्डन बॉय' झुके क्रिकेट मैदान में, दी टी20 विश्व कप जीतन पर सबको बधाई
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;