तो क्या Hrithik Roshan ने की है 'Tum Tum' ट्रेंड की शुरुआत? देखें ये Dance Video

Hrithik Roshan Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है, जिसमें ऋतिक रोशन कमाल का डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में गाना दूसरा है, लेकिन गाने और स्टेप्स के बीच ऐसा तालमेल बैठाया गया है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

तो क्या Hrithik Roshan ने की है 'Tum Tum' ट्रेंड की शुरुआत? देखें ये Dance Video

Did Hrithik Roshan Start Tum Tum Trend:  कुछ दिन पहले देश पर 'नाटू नाटू' का असर दिख रहा था. इस बीच जहां देखों नाटू-नाटू के डांस पर वीडियो रील्स तेजी से बनाए जा रहे थे, जो आए दिन इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे थे, लेकिन इस वक्त सुपरहिट साउथ डांस नंबर 'टम-टम' का जोर है और लोग इस पर जमकर रील्स बना रहे हैं. सभी 'टम टम' के हुक स्टेप को कॉपी करते हुए दिख रहे हैं, लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन ने ही टम-टम ट्रेंड की शुरुआत की हो. जाहिर है आपके मन में भी सवाल उठ रहा होगा ऐसा कैसे? तो चलिए आपको बताते है ऐसा क्यों. 

दरअसल, हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें ऋतिक हुबहू यही स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन गाना दूसरा है. वीडियो में गाने और स्टेप्स के बीच ऐसा तालमेल बैठाया गया है कि, आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि ऋतिक टमटम पर नहीं किसी और गाने पर डांस कर रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

तो क्या ऋतिक रोशन ने की 'Tum Tum' ट्रेंड की शुरुआत

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर आशीष कामथ नाम के यूजर ने पोस्ट किया है, जिसका कैप्शन देखकर भी आपकी हंसी छूट सकती है. कैप्शन में लिखा है, 'ना टम टम जानू ना हम'. वीडियो में आप देखेंगे कि, ऋतिक की फिल्म 'कहो ना प्यार है' का डांसिंग सीन है और ऋतिक अपने सुपरहिट सिग्नेचर डांस पोज़ दे रहे हैं. बैकग्राउंड का गाना बिल्कुल इसी डांस के साथ चल रहा है. अगर हमनें ऋतिक का डांस पहले ना देखा होता, तो शायद यही लगता कि ऋतिक 'टम टम' पर डांस कर रहे हैं. इस बेहतरीन मिक्स और सिंक के लिए वीडियो बनाने वाले को दस में से दस नंबर तो मिलने ही चाहिए. 

इन दिनों टम-टम पर थिरक रहे हैं लोग

इस गाने की बात करें तो 'नाटू-नाटू' के बाद अब 'टम-टम' गाना बेहद पसंद किया जा रहा है. देश के अधिकतर लोगों को इस गाने के बोल समझ नहीं आ रहे, मतलब समझना तो दूर की बात है, लेकिन कमाल देखिए कि इस गाने की धुन और लय ताल इतनी जबरदस्त है कि, इसे सुनकर आप खुद ही थिरकना शुरू कर देंगे. यही इस गाने की खासियत है कि, आम से लेकर खास लोग तक इस गाने पर कमर मटका कर रील्स बना रहे हैं. ये वीडियो जोरदार बन पड़ा है और इसी खासियत के चलते ये तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने लिखा, 'अल्टीमेट.' वहीं दूसरे बंदे ने लिखा है, 'एडिटर को 21 तोपों सलामी.'

कैमरे के सामने पोज देते नजर आए ऋतिक रोशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com