दादी और बिल्ली के बीच हुई दोस्ती, वीडियो देख यूज़र्स ने कहा- प्यार को महसूस किया जा सकता है

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दादी एक बिल्ली से प्यार कर रही हैं. बिल्ली भी दादी को प्यार कर रही है. ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच गहरी दोस्ती है. कहते हैं कि जानवर भी इंसानों की तरह प्यार की भाषा समझते हैं.

दादी और बिल्ली के बीच हुई दोस्ती, वीडियो देख यूज़र्स ने कहा- प्यार को महसूस किया जा सकता है

सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दादी मां बिल्ली के साथ खेल रही हैं. उन्हें प्यार कर रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- प्यार की कोई भाषा नहीं होती है.

देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दादी एक बिल्ली से प्यार कर रही हैं. बिल्ली भी दादी को प्यार कर रही है. ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच गहरी दोस्ती है. कहते हैं कि जानवर भी इंसानों की तरह प्यार की भाषा समझते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा महसूस करेंगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो TheFigen_ नाम के ट्विटर यूज़र हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 10 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में दोनों के बीच बहुत ही ज़्यादा प्यार है. एक अन्य यूज़र ने लिखा है- दादी बहुत दयालु हैं. दोनों के बीच बहुत ही ज्यादा प्रेम है.