Viral Video: स्टंप करने में धोनी का कोई सानी नहीं, जो होनी को अनहोनी कर दे, वही है धोनी

जब भी धोनी का नाम ज़ेहन में आता है तो हमारे मन में एक ख़ुशी आती है, चेहरे पर मुस्कान आता है. दिल ख़ुश हो जाता है. किसको क्या पता था कि रांची का ये लड़का पूरी दुनिया में देश का झंडा बुलंद कर देगा.

Viral Video: स्टंप करने में धोनी का कोई सानी नहीं, जो होनी को अनहोनी कर दे, वही है धोनी

धोनी एक क्रिकेटर नहीं, क्रिकेट की कहानी है.

नई दिल्ली:

जब भी धोनी (Dhoni) का नाम ज़ेहन में आता है तो हमारे मन में एक ख़ुशी आती है, चेहरे पर मुस्कान आता है. दिल ख़ुश हो जाता है. किसको क्या पता था कि रांची (MSD Viral Video) का ये लड़का पूरी दुनिया में देश का झंडा बुलंद कर देगा. हेलिकॉप्ट शॉट से विरोधियों को चौंकाने वाले धोनी के नाम कई रिकॉर्ड्स हैं. उनके वीडियोज़ सोशल मीडिया (Dhoni Vidoes)पर वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी कैसे विकेट पीछे रहकर विरोधियों को पस्त कर रहे हैं.

वीडियो देखें


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि धोनी स्टंप कर रहे हैं. जब भी वो स्टंप कर रहे हैं बैट्समैन सीधे पवेलियन चले जाते हैं. बिना अंपायर को देखे ही. बैट्समैनमैन को भी पता है कि विकेट के पीछे माही खड़ा है, अंपायर गलत हो सकते हैं, मगर माही नहीं. ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो में माही के सभी बेहतरीन पल को कैद कर लिया गया है. इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इस वीडियो को आईसीसी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 2.5 मिलियन से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर लाखों लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. ये वीडियो 31 जुलाई को ही शेयर किया गया था, मगर अभी भी ये वायरल हो रहा है.