पानी की टंकी में 4 घंटे तक फंसा रहा हाथी का बच्चा, रेस्क्यू टीम ने बड़ी मुश्किल से बचाई जान - देखें Video

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वाइल्ड लाइफ टीम पानी की टंकी में फंसे हाथी के बच्चे को बाहर निकालने की कोशिश कर रही हैं. रेस्क्यू टीम काफी मशक्कत के बाद हाथी के बच्चे को टंकी से बाहर निकालकर उसकी जान बचाई.

पानी की टंकी में 4 घंटे तक फंसा रहा हाथी का बच्चा, रेस्क्यू टीम ने बड़ी मुश्किल से बचाई जान - देखें Video

पानी की टंकी में 4 घंटे तक फंसा रहा हाथी का बच्चा, रेस्क्यू टीम ने बड़ी मुश्किल से बचाई जान

सोशल मीडिया पर हाथी के बच्चे (elephant calf) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वाइल्ड लाइफ टीम पानी की टंकी में फंसे हाथी के बच्चे को बाहर निकालने की कोशिश कर रही हैं. रेस्क्यू टीम काफी मशक्कत के बाद हाथी के बच्चे को टंकी से बाहर निकालकर उसकी जान बचाई. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इंडियन फॉरेस्ट सर्विसेज के अधिकारी परवीन कासवान (Indian Forest Service Office Parveen Kaswan) ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 74 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ”गांव में जिस टैंक से पानी की सप्लाई होती है, उसमें यह बच्चा गिर गया था. इसके बाद स्थानीय टीम, वाइल्डलाइफ स्क्वायड और वेट टीम समय पर वहां पहुंची और उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.”

देखें Video:


वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ रेस्क्यू टीम पानी की टंकी में फंसे एक हाथी के बच्चे को बाहर निकालने की कोशिश में लगी हैं. हाथी को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू टीम रस्सियों का इस्तेमाल कर रही है. इस दौरान, आस-पास की दीवारों को भी गिराया दिया गया, ताकि हाथी के आसानी से बाहर निकल सके. लंबी मेहनत के बाद रेस्क्यू टीम किसी तरह हाथी को बाहर निकालने में कामयाब हो जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com