बत्तख की डिजाइन वाला Fridge सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, तो लोग बोले- ‘मुझे मेढक के आकार वाला चाहिए’ - देखें Photo

बत्तख की डिजाइन वाले फ्रिज (duck-shaped fridge) की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और मजेदर रिएक्शन भी दे रहे हैं. लोग छोटे से फ्रिज को देखकर हैरान हैं.

बत्तख की डिजाइन वाला Fridge सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, तो लोग बोले- ‘मुझे मेढक के आकार वाला चाहिए’ - देखें Photo

बत्तख की डिजाइन वाला Fridge सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाली तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. कई बार तो ऐसी तस्वीरों को देखकर हंसी भी आ जाती है और उस पर यकीन भी नहीं होता. ऐसी ही एक फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे देखकर आप भी ये कहेंगे कि मुझे भी ये चाहिए. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक मिनी फ्रिज की फोटो वायरल हो रही है, जो बत्तख की डिजाइन में बनाया गया है और बेहद क्यूट है.

देखें Photo:

वहीं, अब ये बत्तख की डिजाइन वाले फ्रिज (duck-shaped fridge) की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और मजेदर रिएक्शन भी दे रहे हैं. लोग छोटे से फ्रिज को देखकर हैरान हैं. इस फ्रिज की फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा है, "मेरा मानना ​​है कि मेरे कमरे में बत्तख के आकार का फ्रिज होना चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फोटो को अबतक 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. लोग फोटो पर लगातार मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "मुझे यह चाहिए,"  दूसरे ने लिखा, "मुझे मेंढक वाली डिजाइन का फ्रिज चाहिए. तीसरे ने लिखा,"इसे प्यार करो."