सड़क किनारे सो रहा था कुत्ता, अचानक आया गैंडा और लगा उसको सूंघने, कुत्ते की नींद खुली और फिर जो हुआ...

गैंडा अचानक आया और बहुत शांति से झपकी लेते हुए कुत्ते के बहुत करीब पहुंच गया. जब कुत्ते ने अपनी आंखें खोलीं, तो उसे शायद अपने जीवन का सबसे बड़ा झटका लगा.

सड़क किनारे सो रहा था कुत्ता, अचानक आया गैंडा और लगा उसको सूंघने, कुत्ते की नींद खुली और फिर जो हुआ...

सड़क किनारे सो रहा था कुत्ता, अचानक आया गैंडा और लगा उसको सूंघने

भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा (Indian Forest Service officer Susanta Nanda) ने सड़क किनारे शांति से सो रहे एक कुत्ते (Dog) को गैंडे (rhino) द्वारा अचानक उसे चौंकाने का वीडियो शेयर किया है. गैंडा अचानक आया और बहुत शांति से झपकी लेते हुए कुत्ते के बहुत करीब पहुंच गया. जब कुत्ते ने अपनी आंखें खोलीं, तो उसे शायद अपने जीवन का सबसे बड़ा झटका लगा. वीडियो को अबतक 30 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को 15 नवंबर को ट्विटर पर शेयर किया गया था.

वीडियो में आप गैंडे को कहीं से आते और सड़क किनारे टहलते हुए देख सकते हैं. वो अचानक सोते हुए कुत्ते के पास आ जाता है और सूंघने लगता है. कुत्ते को हल्की सी चोट महसूस हुई और वह तभी उठा जब उसने देखा कि विशाल जानवर उसके पास खड़ा है. फिर, कुत्ता भौंका और अपनी जान बचाने के लिए भागा!

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "अगर आप सबूत चाहते हैं कि गैंडे वास्तव में सभ्य होते हैं." कमेंट सेक्शन मजेदार रिएक्शन ने भरा पड़ा है. एक यूजर ने लिखा, "कुत्ते के लिए बुरा सपना." एक अन्य यूजर ने लिखा, "ऐसा कुछ करने के लिए जागने की कल्पना करें."

Featured Video Of The Day

कृषि विशेषज्ञ देवेन्द्र शर्मा ने कहा- "बजट में किसानों की अनदेखी, MSP पर नहीं हुई कोई बात"