कोरोना से बचाव का डॉक्टर ने निकाला गज़ब का जुगाड़, दूर से ऐसे कर रहे मरीज़ का इलाज - देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) भारत में तेजी से फैल चुका है. इस वीडियो में डॉक्टर (Doctor) बिना पीपीई किट पहनकर मरीज का इलाज कर रहा है, वो भी जुगाड़ से. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कोरोना से बचाव का डॉक्टर ने निकाला गज़ब का जुगाड़, दूर से ऐसे कर रहे मरीज़ का इलाज - देखें Video

कोरोना से बचाव का डॉक्टर ने निकाला गज़ब का जुगाड़, ऐसे किया इलाज... देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) भारत में तेजी से फैल चुका है. कई राज्यों में बढ़ते मामलों को देख फिर लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है. एक तरफ जहां लोग घर पर बैठकर कोरोनावायरस से बच रहे हैं तो वहीं डॉक्टर्स अस्पताल में डटकर इसका सामना कर रहे हैं. इस वीडियो में डॉक्टर (Doctor) बिना पीपीई किट पहनकर मरीज का इलाज कर रहा है, वो भी जुगाड़ से. डॉक्टर ने स्टेथोस्कोप के तार को लंबा किया और मरीज को दूर बिठा दिया और उसकी बीमारी को पकड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो देखकर भले ही आपको हंसी आ रही हो, लेकिन मामला गंभीर है. अस्पताल में फ्रंटलाइन डॉक्टर्स मरीज के करीब रहकर उनका इलाज कर रहे हैं. तो वहीं क्लीनिक में यह डॉक्टर बिना पीपीई किट के ऐसे इलाज कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि क्लीनिक में डॉक्टर दूर बैठे हैं और मरीज को बेड के दूसरी तरफ बिठाया है. वो उसको स्टेथोस्कोप को छाती पर रखने को कहते हैं और कान लगाकर उसकी दिल की धड़कनें सुनते हैं. फिर मरीज दूर से ही अपनी परेशानी बताता है. ट्विटर पर लोग इस डॉक्टर को 'डॉक्टर ऑफ द ईयर' घोषित कर दिया. 

देखें Video:

इस वीडियो को 27 जुलाई को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 600 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी जुगाड़ू लग रहा है. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com