विज्ञापन
This Article is From Jan 15, 2024

टूरिस्ट बोट से टकराया क्रूज, फिर हुआ कुछ ऐसा, वायरल हो रहा हादसे का ये वीडियो

कई बार कैमरे में ऐसी दुर्घटना कैद हो जाती है, जिन्हें देखकर हम चौंक जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो पानी के जहाज का है, जो टूरिस्ट बोट से टकरा गया है.

टूरिस्ट बोट से टकराया क्रूज, फिर हुआ कुछ ऐसा, वायरल हो रहा हादसे का ये वीडियो
टूरिस्ट बोट से टकराया क्रूज, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Dangerous Cruise Ship Crashes Caught On Camera: कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखकर या तो हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं और अगर ये वीडियो किसी दुर्घटना या भयानक हादसे के होते हैं, तो इन्हें देखकर हमारी सांसे थम जाती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक क्रूज शिप का टूरिस्ट बोट से टकराने का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके मुंह से भी ओह माई गॉड निकल जाएगा. आइए जानते हैं ये वीडियो कहां का और कब का है.

टूरिस्ट बोट से टकराया क्रूज शिप

दरअसल, हम जिस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं उसमें नजर आ रहा है कि, एक ओपेरा क्रूज शिप किनारे पर एक टूरिस्ट बोट से टकरा जाता है. हालांकि, इस क्रूज ने बोट से टकराने से पहले एक लंबा हॉर्न दिया, लेकिन वो बोट के पास आकर उससे टकरा गया, जैसे ही ये क्रूज टूरिस्ट बोट से टकराता है, जिससे बोट किनारे से नहर की तरफ चला जाता है. टक्कर लगने से इसमें बैठे कुछ यात्री पानी में गिरते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं एक व्यक्ति को बोट में बैठे व्यक्ति ने हाथ पकड़ कर बचा लिया. वीडियो में वहां मौजूद लोग भी अपनी जान बचाकर भागते हुए नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

5 साल पुराना वीडियो

वायरल हुए इस वीडियो को sachkadwahai नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, इटली के वेनिस में साल 2019 में एक ओपेरा क्रूज शिप एक टूरिस्ट बोर्ड से टकरा जाता है. जहां पर अक्सर टूरिस्ट की भीड़ देखी जाती है. हालांकि, इस वीडियो को कुछ दिन पहले ही शेयर किया गया है, जिसे अभी तक 1500 लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों के कई सारे कॉमेंट्स आ रहे हैं, जिसमें एक ने लिखा है स्पीड 2, तो वहीं एक लिख रहा है, 'यार एक-दो लोग पानी में गिर गए'. एक ने कमेंट किया है, जुरासिक पार्ट 2 द लॉस्ट वर्ल्ड.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
टूरिस्ट बोट से टकराया क्रूज, फिर हुआ कुछ ऐसा, वायरल हो रहा हादसे का ये वीडियो
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com