कोबरा ने सांप को निगला, बाद में जिंदा सांप को मुंह से निकालने लगा बाहर, फिर जो हुआ...

इलाके में रहने वाले लोगों ने स्थिति को संभालने के लिए सांप बचाव दल को फोन किया. रिपोर्टों के अनुसार, सांपों को बाद में उनके प्राकृतिक आवास में छोड़ दिया गया था.

कोबरा ने सांप को निगला, बाद में जिंदा सांप को मुंह से निकालने लगा बाहर, फिर जो हुआ...

कोबरा ने सांप को निगला, बाद में जिंदा सांप को मुंह से निकालने लगा बाहर

एक कोबरा (Cobra) का एक वीडियो जिसने रसेल वाइपर (Russell's Viper) को निगलने के बाद फिर से बाहर फेंक दिया, उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस क्लिप में 6 फुट लंबा एक कोबरा दिखाया गया है जो रसेल वाइपर को अपने मुंह से बाहर निकाल रहा है, जो जीवित था.

घटना बांकी, ओडिशा की है. इलाके में रहने वाले लोगों ने स्थिति को संभालने के लिए सांप बचाव दल को फोन किया. रिपोर्टों के अनुसार, सांपों को बाद में उनके प्राकृतिक आवास में छोड़ दिया गया था.

जैसा कि टाइम्स ऑफ इंडिया ने कहा है. इस बीच, विशेषज्ञों का मानना है कि रसेल वाइपर के लिए कोबरा के न्यूरोटॉक्सिक जहर से बचना मुश्किल होगा. 

कुछ दिन पहले, एक 12 फुट के कोबरा के एक शख्स पर उछलते हुए एक वीडियो ने इंस्टाग्राम पर काफी चर्चा बटोरी थी. माइक होल्स्टन के रूप में पहचाने जाने वाले शख्स को अपने नंगे हाथों से सांप को पकड़ते हुए देखा गया. पहले तो यह एक आसान लग रहा था, लेकिन जब कोबरा ने उस पर झपटने की कोशिश की तो चीजें थोड़ी मुश्किल हो गईं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देशभर में जन्माष्टमी को लेकर सजे श्रीकृष्ण मंदिर