12वीं मंजिल से गिरी बच्ची, तो 'सुपरमैन' बनकर Delivery Boy ने ऐसे बचाई जान - देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो वारल हो रहा है. यह वीडियो वियतनाम (Vietnam) से का है और बेहद हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो में 12वीं मंजिल की बालकनी से गिरी 2 साल की बच्ची को एक डिलीवरी ड्राइवर (delivery driver) ने पकड़ लिया.

12वीं मंजिल से गिरी बच्ची, तो 'सुपरमैन' बनकर Delivery Boy ने ऐसे बचाई जान - देखें Viral Video

12वीं मंजिल से गिरी बच्ची, तो 'सुपरमैन' बनकर Delivery Boy ने ऐसे बचाई जान

सोशल मीडिया पर एक बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो वारल हो रहा है. यह वीडियो वियतनाम (Vietnam) से का है और बेहद हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो में 12वीं मंजिल की बालकनी से गिरी 2 साल की बच्ची को एक डिलीवरी ड्राइवर (delivery driver) ने पकड़ लिया. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग ड्राइवर की तारीफ कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, घटना तब हुई जब सामान डिलीवर करने के लिए एक ड्राइवर अपने ट्रक में बैठकर इंतजार कर रहा था, तभी उसने एक बच्ची को बालकनी के कोने पर लटके हुए देखा और यह देखते ही वह उसे पकड़ने के लिए गाड़ी से निकल आया. जैसे ही बच्ची का हाथ फिसला तभी ड्राइवर ने उसे लपक लिया.

देखें Video:

ड्राइवर ने बताया, कि “खुशकिस्मती से बच्ची मेरी गोद में आकर गिरी. यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. वहीं, इस पूरी घटना के दौरान बच्ची के मुंह से खून भी निकल आया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, फिलहाल अब वह स्वस्थ बताई जा रही है. जिस बिल्डिंग से बच्ची गिरी उसकी ऊंचाई 164 फीट बताई जा रही है. वीडियो देख कर हर कोई हैरान है कि आखिरकार बच्ची की जान बच गई. अगर ड्राइवर सही मौके पर नहीं पहुंचा होता तो बच्ची का बचना मुश्किल था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. बच्ची की जान बचाने वाले ड्राइवर न्गुयेन नागॉस (Nguyen Ngoc) के इस कारनामे ने उन्हें लोगों के बीच हीरो बना दिया है. सोशल मीडिया पर न्गुयेन नागॉस की जमकर तारीफ की जा रही है. कई लोग उन्हें भगवान बोल रहे हैं तो कईयों का कहना है भले ही यह इत्तेफाक है, लेकिन शुक्र है कि बच्ची की जान बच गई.