लड़के के पूरे हाथ पर मधुमक्खियों ने बना लिया छत्ता, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- सुपर पावर...देखें Viral Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़के हाथ पर मधुमक्खियों ने भारी भरकम छत्ता बनाया हुआ है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है.

लड़के के पूरे हाथ पर मधुमक्खियों ने बना लिया छत्ता, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- सुपर पावर...देखें Viral Video

लड़के के पूरे हाथ पर मधुमक्खियों ने बना लिया छत्ता, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- सुपर पावर

मधुमक्खियों से हम सभी को डर लगता है. जब भी कभी हमें मधुमक्खी का छत्ता दिखाई देता है, तो हम इस जगह से तुरंत दूर हो जाते हैं. क्योंकि इनके काटने पर बहुत दर्द होता है और सूजन भी आ जाती है. आप सभी ने अक्सर मधुमक्खियों को यहां-वहां छत पर, पेड़ पर और दीवार के किसी कोने पर छत्ता बनाते जरूर देखा होगा. लेकिन, क्या आपने कभी देखा कि मधुमक्खियों ने इंसान के शरीर पर ही अपना छत्ता बना लिया हो.

देखें Video:

दरअसल, एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़के हाथ पर मधुमक्खियों ने भारी भरकम छत्ता बनाया हुआ है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और इस वीडियो पर अबतक 8 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. आप खुद इस वीडियो में देखिए एक लड़के के पूरे हाथ में मधुमक्खियों ने छत्ता बना लिया है. लड़के का पूरा हाथ मधुमक्खियों से ठका हुआ है. लेकिन, वह लड़का बिल्कुल भी डर नहीं रहा है और न ही परेशान हो रहा है.

इस वीडियो को देखकर सभी लोग बहुत हैरान है और सोशल मीडिया पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. लोगों यह देखकर विश्वास ही नहीं हो रहा है कि सच में ऐसा भी हो सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com