Advertisement

VIDEO: हवा में नीचे उतरने के लिए खोला पैराशूट, नहीं खुला तो देखिए क्या हुआ

स्वीडन के जम्पर के साथ बड़ा खौफनाक हादसा हुआ. जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए. सोचिए क्या हो अगर आप हवा में हों और नीचे उतरने के लिए जब पैराशूट न खुले तो क्या होगा?

Advertisement
Read Time: 2 mins
24वें माले से कूदा, उतरने के लिए खोला पैराशूट. वीडियो वायरल.
नई दिल्ली: स्वीडन के जम्पर के साथ बड़ा खौफनाक हादसा हुआ. जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए. सोचिए क्या हो अगर आप हवा में हों और नीचे उतरने के लिए जब पैराशूट न खुले तो क्या होगा? मन में यही खयाल आएगा कि बहुत ही बड़ा हादसा होने वाला है. जब जम्पर ने 24 मंजिला इमारत से छलांग लगाई. लेकिन उसका पैराशूट नहीं खुल पाया और वो नीचे कॉन्क्रीट पर गिर गया. वो काफी लकी निकले. उनकी जान तो बच गई लेकिन काफी गंभीर चोटें आई हैं. 

45 साल बाद 32 लाख रुपये में नीलाम हो सकती है स्टीव जॉब्स की पहली सीवी

उन्होंने 246 फुट की बिल्डिंग से छलांग लगाई थी. स्विडिश न्यूजपेपर डेगन्स निहेतर के मुताबिक, हादसे के तुरंत बार उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका सीरियस ट्रीटमेंट हुआ. वो खतरे से बाहर हैं. लेकिन चोटें काफी गंभीर हैं. पूरी तरह से ठीक होने में थोड़ा वक्त लगेगा.

मध्य प्रदेश : शराबी ने सांप को काटा, उसके बाद युवक की मौत हुई या सांप की आप खुद पढ़ें

Daily Mail की खबर के मुताबिक, ये खतरनाक हादसा स्वेडिश के आइलैंड ऑफ कुंगशॉलमेन में रविवार को हुआ. उनके गिरने के बाद उन्ही के दोस्त ने उसी बिल्डिंग से छलांग लगाई वो उतरने में कामयाब रहा था. 

VIDEO: तीसरे फ्लोर पर लटका हुआ था बच्चा, देखिए क्या किया इन तीन पुलिस ऑफिसर ने

देखें वीडियो-

 
Featured Video Of The Day
NEET परीक्षा रद्द करने की मांग पर आज Supreme Court में सुनवाई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: