विज्ञापन
Story ProgressBack

रील बनाने की सनक में लड़की ब्रेक लगाना भूली, 300 फीट गहरी खाई में गिरी कार

महाराष्‍ट्र के छत्रपति संभाजीनगर की श्वेता अपने दोस्‍त 25 वर्षीय सूरज संजय मुले के साथ औरंगाबाद से खुलताबाद तालुका के शूलीभंजन में दत्त मंदिर क्षेत्र में आए थे. यहीं पर रील बनाने के चक्‍कर में श्‍वेता की जान चली गई.

रील बनाने की सनक में लड़की ब्रेक लगाना भूली, 300 फीट गहरी खाई में गिरी कार
300 फीट नीचे खाई में गिरी कार
छत्रपति संभाजीनगर:

श्वेता दीपक सुरवासे की जिंदगी की वो आखिरी रील साबित हुई... सोशल मीडिया पर रील्‍स बनाने को लेकर लोगों का पागलपन इतना बढ़ गया है कि वे इसके लिए नियम-कानूनों की धज्जियों उठाने से लेकर जान का जोखिम उठाने तक को तैयार हो जाते हैं. ताजा मामला महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर का है, जहां  रील और सेल्फी के पागलपन में एक महिला कार बैक करते समय सीधे खाई में जा गिरी और उसकी मौत हो गई. 

रील बनाने के चक्‍कर में गई जान

23 वर्षीय श्वेता दीपक सुरवासे छत्रपति संभाजीनगर के हनुमाननगर की रहने वाली थीं. वह खुलताबाद तालुका में शूलीभंजन दत्तधाम मंदिर क्षेत्र में मोबाइल फोन पर रील बना रही थी. घटना सोमवार (17 तारीख) दोपहर दो बजे के बीच हुई. श्वेता अपने दोस्‍त 25 वर्षीय सूरज संजय मुले के साथ औरंगाबाद से खुलताबाद तालुका के शूलीभंजन में दत्त मंदिर क्षेत्र में आए थे. यहीं पर रील बनाने के चक्‍कर में श्‍वेता की जान चली गई. 


ब्रेक की जगह दबाया एक्सीलेटर

घटना स्‍थल पर मौजूद एक शख्‍स ने बताया, "यह लड़की कार चला रही थी. गाड़ी रिवर्स गियर में थी. इस दौरान लड़की का पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर चला गया. इसके बाद कार सीधे पहाड़ी से लगभग 300 फीट नीचे गिरी और इस युवती की मौत हो गई. एक मिनट पहले ये दोनों लोग हंस रहे थे, लेकिन कुछ देर बाद ही ये खुशी के पल मातम में बदल गया. हम लोग देखते ही रह गए. ये पूरा हादसा इतनी तेजी से हुआ कि किसी को कुछ करने का मौका ही नहीं मिला. 

300 फीट नीचे खाई में गिरी कार 

शूलीभंजन में दत्त मंदिर का क्षेत्र मनोरम है, बरसात के मौसम में यह प्रकृति के साथ और अधिक खुल जाता है. इसलिए भक्त और पर्यटक बड़ी संख्या में आते हैं. ऐसे ही ये दोनों व्यक्ति गुरुवार (17 तारीख) को सैर के लिए आए थे. लेकिन किसको पता था कि यहां इतना बड़ा हादसा हो जाएगा. कार की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयावह था. कार सीधे 300 फीट (30 मंजिल) नीचे खाई में जा गिरी. बताया जार हा है कि श्‍वेता की मौके पर ही मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें :- बुजुर्ग ने Delhi Metro में गाया रफी साहब का गाना, कहा- गाना पूरा गाऊंगा बेटा, सज गई सुरों की महफिल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राष्ट्रपति भवन के अशोक और दरबार हॉल के नाम बदले गए, जानें क्या मिला नया नाम
रील बनाने की सनक में लड़की ब्रेक लगाना भूली, 300 फीट गहरी खाई में गिरी कार
'और कितना बांटना चाहते हैं...' : कांवड़ यात्रा नेम प्लेट विवाद पर चंद्रशेखर आजाद
Next Article
'और कितना बांटना चाहते हैं...' : कांवड़ यात्रा नेम प्लेट विवाद पर चंद्रशेखर आजाद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;