शख्स के हाथ में मांस का टुकड़ा देख भागते हुए आया भूखा मगरमच्छ, ऐसे हवा में उछलकर लपका... देखें Video

मगरमच्छ (Alligator) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक शख्स ने मगरमच्छ को बड़े ही खतरनाक तरीके से खाना (Alligator Jump And Grab Food) खिलाया.

शख्स के हाथ में मांस का टुकड़ा देख भागते हुए आया भूखा मगरमच्छ, ऐसे हवा में उछलकर लपका... देखें Video

Viral Video: शख्स के हाथ में मांस का टुकड़ा देख भागते हुए आया भूखा मगरमच्छ, ऐसे हवा में उछलकर लपका...

मगरमच्छ (Alligator) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक शख्स ने मगरमच्छ को बड़े ही खतरनाक तरीके से खाना (Alligator Jump And Grab Food) खिलाया. इस वीडियो को गेटोरलैंड, ऑरलैंडो (Gatorland, Orlando) ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर लोग डर गए हैं. इस वीडियो को देखकर आपका भी रिएक्शन कुछ वैसा ही होगा...

इस वीडियो को 25 जुलाई को शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक ट्रेनर मगरमच्छ को अपने हाथों से खाना खिला रहा है. ट्रेनर नदी के पास मांस का टुकड़ा लेकर खड़ा होता है. जैसे ही मगरमच्छ की नजर उस पर पड़ती है तो वो भागता हुए उसके पास पहुंच जाता है. ट्रेनर पीछे हटता है, मगरमच्छ भी उसके पीछे लग जाता है और उसकी नजर मांस के टुकड़े पर होती है. ट्रेनर हाथ ऊपर करता है तो मगरमच्छ हवा में उछलकर खाने को लपक लेता है. फिर वो लेटकर खाने का आनंद लेता है.

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'शिकारी को पूरा खाना चाहिए...'

देखें Video:

3 दिन पहले शेयर हुए इस वीडियो के अब तक 40 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 7 हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. कुछ लोगों ने शॉकिंग रिएक्शन दिए हैं तो वहीं कुछ ने इस मगरमच्छ को सबसे क्यूट बताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'वाह, मगरमच्छ एक बार में ही पूरा नाश्ता खा गया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मगरमच्छ कितनी प्यारी तरीके से अपना खाना खा रहा है. देखकर मजा आ गया.' तीसरे यूजर ने मजाकियां अंदाज में लिखा, 'यह ठीक वैसे ही खाने के लिए दौड़ रहा है, जैसे मैं दोड़ती हूं अपने पसंदीदा खाने को देखकर.'