अदार पूनावाला के जन्मदिन पर पत्नी ने मांगी खास विश, शेयर की Photo

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ (Serum Institute of India's CEO) अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) ने गुरुवार को फैमिली के साथ अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया.

अदार पूनावाला के जन्मदिन पर पत्नी ने मांगी खास विश, शेयर की Photo

अदार पूनावाला के जन्मदिन पर पत्नी ने मांगी खास विश, शेयर की Photo

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ (Serum Institute of India's CEO) अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) ने गुरुवार को फैमिली के साथ अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. कोरोनावैक्सीन को लेकर दिन रात काम में लगे अदार पूनावाला अपने बर्थडे पर काफी खुश नजर आए. उन्होंने पत्नी नताशा, बच्चों व परिवार के सभी सदस्यों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उनकी पत्नी नताशा पूनावाला(Natasha poonawalla) ने पति के लिए एक खास विश मांगी है.

पत्नी नताशा ने अदार पूनावाला के केक काटने की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर की है. तस्वीर में अदार परिवार और दोस्तों के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नताशा ने पति के जन्मदिन पर एक पोस्ट भी की है. नताशा ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि, “ इस पॉवरहाउस को जन्मदिन मुबारक हो, और मेरे रॉक अदार पूनावाला, जश्न मनाने के लिए कुछ पल ले रहे हैं, जो कुछ महीनों की रातों की नींद खोकर और कड़ी मेहनत के बाद आया है. अभी कई और माइल स्टोन आने बाकी है और उम्मीद है कि उसके बाद अच्छी नींद आएगी. ”

कई बड़ी हस्तियों ने भी अदार पूनावाला को उनके बर्थडे पर शुभकामनाएं दी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट में पूनावाला को बर्थडे विश किया है. सोनम ने अपनी पोस्ट में लिखा "वह लड़का जो दुनिया को बचाने वाला है.”


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अदार पूनावाला की कंपनी ऑक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनिक का वैक्सीन कोविशील्ड बना रही हैं. इसे स्वदेशी भारत बायोटेक की कोवैक्सीन के साथ इमरजेंसी इस्तेमाल के लिए मंजूरी मिली है. इस हफ्ते की शुरुआत में कोविशिल्ड की 56.5 लाख खुराकें दिल्ली, चेन्नई, बेंगलुरु, लखनऊ, कोलकाता, गुवाहाटी और पटना सहित विभिन्न शहरों में पहुंचाई गई हैं.