वर्ल्ड कप के बाद डिविलियर्स ने दिखाए तेवर, छक्कों को देख गेंदबाजों ने पकड़ लिया सिर, देखें VIDEO

T20 Blast, Middlesex vs Essex: साउथ अफ्रीका टीम से संन्यास ले चुके एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने इंग्लैंड के लॉर्ड्स में चौके-छक्के जड़े. जिसको देखकर गेंदबाजों के भी पसीने आ गए. 

वर्ल्ड कप के बाद डिविलियर्स ने दिखाए तेवर, छक्कों को देख गेंदबाजों ने पकड़ लिया सिर, देखें VIDEO

वर्ल्ड कप के बाद डिविलियर्स ने दिखाए तेवर, ऐसे जड़े चौके-छक्के, देखें VIDEO

T20 Blast, Middlesex vs Essex: इंग्लैंड की जीत के साथ ही वर्ल्ड कप खत्म हो चुका है. खिलाड़ी आराम कर रहे हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जो इंग्लैंड के लॉर्ड्स में चौके-छक्के जड़ रहा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिय पर काफी वायरल हो रहा है. साउथ अफ्रीका टीम से संन्यास ले चुके एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने इंग्लैंड के लॉर्ड्स में चौके-छक्के जड़े. जिसको देखकर गेंदबाजों के भी पसीने आ गए. 

मंदिर में बंधा हुआ था बकरा, चोरी करने पहुंचा शख्स तो लोगों ने पीट-पीटकर किया ऐसा हाल

35 वर्षीय एबी डिविलियर्स आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले संन्यास ले चुके हैं. लेकिन वर्ल्ड कप के बाद टी-20 ब्लास्ट 2019 टूर्नामेंट में वो बल्लेबाजी करने उतरे और 43 गेंद पर 88 रन की नाबाद पारी खेली. मिडिलसेक्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने ये कारनामा किया. एस्सेक्स ने 165 रन का टारगेट दिया और ओपनिंग करने उतरे एबीडिविलियर्स ने 88 रन बनाकर मैच जिता दिया. 

Apollo 11 Space Mission: चांद पर कदम रखने के बाद नील आर्मस्ट्रॉन्ग ने मांगी थी इंदिरा गांधी से माफी, जानिए पूरा किस्सा

देखें VIDEO:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने लॉर्ड्स की चारों तरफ छक्के जड़े और टीम को जीत दिलवाई. बता दें, साउथ अफ्रीका इस वर्ल्ड कप में टॉप-4 टीम तक भी नहीं पहुंच पाया और जल्द ही बाहर हो गया. हर तरफ अफ्रीकी टीम की आलोचना हो रही है और इस बार की सबसे खराब टीम बताई जा रही है. एबी डिविलियर्स के जाने के बाद टीम कुछ खास नहीं कर पाई.