डिविलियर्स ने क्रिकेट को कहा अलविदा, तो भावुक हुईं धनाश्री वर्मा, लिखा ये लंबा-चौड़ा पोस्ट

एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने आज खेल के हर प्रारूप से संन्यास ले लिया है. उनके फैसले पर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने एक भावुक पोस्ट लिखा है.

डिविलियर्स ने क्रिकेट को कहा अलविदा, तो भावुक हुईं धनाश्री वर्मा, लिखा ये लंबा-चौड़ा पोस्ट

धनाश्री वर्मा का पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने खेल के हर प्रारूप से संन्यास ले लिया है. इसके साथ ही 37 वर्ष के डिविलियर्स का आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से नाता भी टूट गया. डिविलियर्स ने ट्विटर पर यह घोषणा की. दक्षिण अफ्रीका के लिये उन्होंने 114 टेस्ट, 228 ववनडे और 78 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने एक बयान में कहा, "यह असाधारण सफर रहा है लेकिन मैने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का फैसला किया है." एबी डिविलियर्स के इस फैसले पर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने एक भावुक पोस्ट लिखा है.

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने लिखा: "मैं वास्तव में खुद को बेहद भाग्यशाली मानती हूं कि कई आश्चर्यजनक कारणों से क्रिकेट से जुड़े रहने की मेरी छोटी सी यात्रा में आपको जान पाई. जब क्रिकेट की बात आती है तो आप न केवल मिस्टर 360 हैं बल्कि एक शानदार व्यक्ति भी हैं. सर, मैंने आपसे और आपके परिवार से भी बहुत कुछ सीखा है. आप लोग मेरे चुने हुए परिवार हैं. आज जब आपने अपने संन्यास की घोषणा की है, तो मैं आपको आगे की यात्रा लिए शुभकामनाएं देती हूं. और इस अवसर पर आपको यह बताना चाहती हूं कि न केवल आपके सहयोगी और खिलाड़ी जो आपके साथ खेले हैं, वे आपकी उपस्थिति को याद करेंगे बल्कि आपके प्रशंसकों और क्रिकेट देखने वाले लोगों भी याद करेंगे. आपने सभी पर जो प्रभाव छोड़ा है, वह हमेशा संजोए रहेगा. आप होने के लिए एक बार फिर से आपका धन्यवाद."

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इस लंबे चौड़े पोस्ट को लिखकर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को उनके शानदार खेल और व्यक्तित्व को याद किया है. बता दें कि इससे पहले विराट कोहली ने भी एबी डिविलियर्स के संन्यास के फैसले पर ट्वीट किया था.  एबी डिविलियर्स ने अपने पोस्ट में लिखा है: अपने बड़े भाइयों के साथ घर के अहाते में खेलने से लेकर अब तक मैने खेल का पूरा मजा लिया है. अब 37 वर्ष की उम्र में लगता है कि लौ अब उतनी तेज नहीं रह गई है. मैं जानता हूं कि मेरे माता पिता, भाइयों, पत्नी डेनियेले और बच्चों के सहयोग और बलिदानों के बिना यह संभव नहीं होता. मैं हमारे जीवन के नये अध्याय की शुरूआत करना चाहता हूं जिसमें उन्हें सबसे पहले रख सकूं."


यह भी देखें: Kartik Aaryan का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com