पंजाबी गाने पर शख्स ने किया जबरदस्त डांस, देख यूजर्स भी हार बैठे दिल

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बड़ी ही खुशी, मस्ती और एनर्जी के साथ डांस करता हुआ दिख रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो लव मैरिज के लिए घर वालों ने हां कह दी हो. देखें ये मस्ती भरा वीडियो.

पंजाबी गाने पर शख्स ने किया जबरदस्त डांस, देख यूजर्स भी हार बैठे दिल

सोशल मीडिया एक ऐसा खजाना है, जिससे निकले हुए एक से बढ़कर एक वीडियोज़ किसी उदास चेहरे पर भी मुस्कुराहट भर सकते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी झूमने का मन करने लगेगा. इस वीडियो में इतनी एनर्जी इतनी खुशी समाई हुई है, जो आपका दिल खुश कर सकती है. 

दरअसल, इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स बड़ी ही खुशी, मस्ती और एनर्जी के साथ डांस करता हुआ दिख रहा है. वीडियो में इस शख्स की जबरदस्त एनर्जी देखकर ऐसा लग रहा है, मानो लव मैरिज के लिए घर वालों ने ग्रीन सिग्नल दे दिया हो. देखें ये मस्ती भरा वीडियो.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन चुका है, जिसमें लोग अपनी खुशी और गम दोनों ही साझा करते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज देखकर तो आप खुद को उनसे कनेक्ट कर पाते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर यकीनन आप भी भांगड़ा करने लगेंगे. यह वीडियो पार्टी में मौजूद एक हैंडसम नौजवान का है, जो बड़ी ही खुशी और बिंदास तरीके से डांस करता हुआ दिख रहा है. 

वीडियो की शुरुआत एक पार्टी से होती है, जहां बैकग्राउंड में पंजाबी गाना बज रहा है. इस बीच यह लड़का अपना कोट उतारवाकर डांस फ्लोर पर जाता दिख रहा है. लड़के की एनर्जी और चेहरे की मुस्कुराहट देख कर ऐसा लग रहा है, मानो घरवालों ने लव मैरिज के लिए हामी भर दी हो. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस जबरदस्त एनर्जेटिक डांस वीडियो को देख हर कोई खुशी से झूम रहा है.

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को 'वेडलुक मैगजीन' नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि, 'जब पैरंट्स लव मैरिज के लिए हां कर देते हैं. क्या एनर्जी है'. फैमिली और फ्रेंड्स के बीच जिस तरह यह शख्स पूरी मस्ती, खुशी और एनर्जी के साथ डांस कर रहा है, उसे देख कर किसी का भी दिन बन सकता है. इस वीडियो पर नेटिजंस के बहुत ही प्यारे कॉमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक लड़की ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'क्या मुझे ऐसा लड़का मिल सकता है' तो दूसरे ने लिखा, 'बहुत ही पॉजिटिव वाइब्स मिल रही हैं. '

* ""बाघ को खाना खिलाने के लिए शख्स ने खोल दी बस की खिड़की, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह
* ''मौत के मुंह से बाल-बाल बचा शख्स, लोगों ने कहा- 'लगता है 'यमराज' का लंच टाइम था'
* "छोटे बच्चे ने गुजराती गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

देखें वीडियो- विजय देवरकोंडा को एयरपोर्ट पर किया स्‍पॉट, जल्‍द रिलीज होने वाली है 'लाइगर'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com