VIDEO: इमरान खान को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, पाक के पूर्व पीएम ने वीडियो जारी कर कही ये बात

इमरान खान ने आगे कहा कि अगर मुझे कुछ होता है या ये मुझे मार देते हैं तो आपको ये साबित करना है कि इमरान खान के बगैर भी ये कौम जद्दोजहद कर सकती है.

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है. मंगलवार को उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उनके घर पर गई, लेकिन समर्थकों ने उन्हें रोक दिया. अपनी गिरफ्तारी की आशंकाओं के बीच इमरान खान ने एक वीडियो संदेश जारी किया. इस संदेश में उन्होंने कहा कि भले ही ये लोग मुझे मार भी क्यों ने दें लेकिन पाकिस्तान की कौम रुकने वाली नहीं है. हमारा संघर्ष आगे भी जारी रहेगा.

उन्होंने अपने संदेश में आगे कहा कि पुलिस मुझे पकड़ने के लिए बाहर आ गई है. उनका ये ख्याल है कि जब इमरान खान जेल चला जाएगा तो ये कौम सो जाएगी. आपको ये साबित करना है कि आप वो कौम नहीं है. आपको इन्हें गलत साबित करना है. आपको साबित करना है कि आप जिंदा कौम हो. इमरान खान को अल्लाह सबकुछ दे चुका है. मैं तो आपके लिए जंग लड़ रहा हूं. आपको आगे आकर मेरा साथ देना है.

इमरान खान ने आगे कहा कि अगर मुझे कुछ होता है या ये मुझे मार देते हैं तो आपको ये साबित करना है कि इमरान खान के बगैर भी ये कौम जद्दोजहद कर सकती है. वहीं, पीटीआई के वरिष्ठ नेता फारुख हबीब ने मीडिया से कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए इमरान खान फर्जी मामलों में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण नहीं करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पाकिस्तान की एक अदालत ने पिछले साल यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए एक महिला न्यायाधीश को कथित तौर पर धमकी देने के मामले में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ जारी गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट पर मंगलवार को 16 मार्च तक के लिए रोक लगा दी है.