क्या आप जानते हैं कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ में रोल पाने के लिए करीना कपूर ने ऑडिशन  टेस्ट दिए थे    

मशहूर फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर ने खुलासा किया है कि आमिर खां की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में रोल पाने के लिए उन्होंने ऑडिशन टेस्ट दिए थे. करीना ने कहा कि उनके पति सैफ अली खान ने भी स्क्रीन टेस्ट देने के लिए प्रोत्साहित किया.

क्या आप जानते हैं कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ में रोल पाने के लिए करीना कपूर ने ऑडिशन  टेस्ट दिए थे    

करीना कपूर को लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन टेस्ट देने पड़े.

मुंबई :

मशहूर फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर ने खुलासा किया है कि आमिर खां की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में रोल पाने के लिए उन्होंने ऑडिशन टेस्ट दिए थे. करीना ने कहा कि उनके पति सैफ अली खान ने भी स्क्रीन टेस्ट देने के लिए प्रोत्साहित किया. करीना ने कहा कि फिल्म में जो रोल उन्हें दिया जाना था उसके लिए आमिर खान की टीम "100 प्रतिशत सुनिश्चित" होना चाहती थी कि वह इस भूमिका के लिए सबसे उपयुक्त हैं.  

करीना ने कहा,"फॉरेस्ट गंप' के जेनी का किरदार कौन नहीं निभाना चाहेगा? यह इतना शानदार ढंग से लिखा गया किरदार है. अद्वैत और अतुल कुलकर्णी ने इसे बहुत खूबसूरती से लिखा है. जैसे, जब आप रूपा (उसका चरित्र) को देखते हैं, तो वह वास्तव में ‘लाल सिंह चड्ढा' की आत्मा  है.”

करीना कपूर खान का कहना है कि स्टार पावर पर आधारित फिल्मों का दौर चला गया है. अब अगर फिल्मों का कंटेंट और स्क्रिप्ट बढ़िया होगा तभी फिल्म चलेगी. स्ट्रीमिंग सेवाओं और कोरोनावायरस महामारी से बदल गई दुनिया में, करीना ने कहा कि अनिश्चितता के अहसास की वजह से अब लोगों ने स्क्रिप्ट पर ध्यान देना शुरू कर दिया है.

"आज, सितारे काफी परेशान हैं. कोई नहीं जानता कि क्या हो रहा है और हमें किस दिशा में जाना चाहिए. इसलिए हमें कंटेन्ट और स्क्रिप्ट पर ध्यान देना होगा, बेहतर चीजें मिलें पढ़ने और लिखने को ..तब सभी कलाकार सुरक्षित होंगे.”करीना ने कहा.  

41 वर्षीय अभिनेता ने कहा,”अगर हम सोचते हैं कि हम स्टार और उनके स्टारडम पर अपनी फिल्मों को चला लेंगे तो ये हमारी गलतफहमी होगी. अब ऐसा नहीं होने वाला है."

"कभी खुशी कभी गम...", "चमेली", "जब वी मेट", "ओंकारा", "3 इडियट्स" और "तलाश" जैसी फिल्मों की स्टार करीना ने कहा कि यह देखना वाकई आश्चर्यजनक है कि दर्शक अब उन्हीं कहानियों को पसंद करते हैं जिनसे वो जुड़ सकते हैं.

उन्होंने कहा, "आज मेरे हिसाब से कोई भी स्टार नहीं है. हर कोई अभिनेता है. इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि कल किस शख्स की फिल्म 50 करोड़ रुपये की ओपनिंग ले लेगी. अब सफलता और स्टारडम कोई मायने नहीं रखता.”

"किसी के भी 50 मिलियन फॉलोअर्स हो सकते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं होता कि आप इस देश के सबसे बड़े स्टार हैं." उन्होंने कहा.

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान काम कर रही हैं. उनके साथ मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं. यह 1994 की अकादमी पुरस्कार विजेता फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump)  की आधिकारिक रीमेक है. Forrest Gump में टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में थे.

हिंदी रूपांतरण अभिनेता अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखा गया है. करीना का मानना है कि उनकी फिल्म अच्छी है और लोगों को सिनेमाघरों तक ले जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दो लोकप्रिय फिल्मों "3 इडियट्स" और "तलाश: द आंसर लाइज विदिन" में करीना के सह-कलाकार आमिर ने उन्हें "लाल सिंह चड्ढा" में एक भूमिका की पेशकश की और उन्होंने इसे  तुरंत लपक लिया.