'तितलियां वर्गा' की सिंगर अफसाना खान की होगी बिग बॉस में एंट्री, पढ़ें कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का प्रीमियर आगामी 2 अक्टूबर को होने वाला है. खबर है कि 'तितलियां वर्गा' सॉन्ग से अपनी आवाज का जादू बिखरने वाली सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) भी शो का हिस्सा होंगी.

'तितलियां वर्गा' की सिंगर अफसाना खान की होगी बिग बॉस में एंट्री, पढ़ें कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट

अफसाना खान (Afsana Khan) 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में आएंगी नजर

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही अपने मशहूर शो बिग बॉस के 15वें सीजन यानी 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. बिग बॉस 15 का प्रीमियर आगामी 2 अक्टूबर को होने वाला है. जैसे-जैसे शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं दर्शकों में उत्सुकता बढ़ती जा रही है. खबर है कि 'तितलियां वर्गा' सॉन्ग से अपनी आवाज का जादू बिखरने वाली सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) भी शो का हिस्सा होंगी. शो में उनके जुड़ने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर उनके फैन्स में खुशी की लहर है.

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट अभी भी ऑफिशियल तौर पर जारी नहीं की गई है. लेकिन इस शो की हर खबर देने वाले हैंड्स के मुताबिक, इस बार अफसाना खान (Afsana Khan), करण कुंद्रा, टीना दत्ता, सिंबा नागपाल, रीमा शेख, रोनित रॉय और निधि भानुशाली जैसे लोकप्रिय सितारे नजर आ सकते हैं. बिग बॉस ओटीटी के फाइनलिस्ट प्रतीक सहजपाल पहले ही शो में आने की तैयारी कर चुके हैं. उन्हें शो में रहते हुए 'बिग बॉस 15' की टिकट प्राप्त किया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान (Salman Khan) के शो  'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के कई प्रोमो वीडियो पहले ही रिलीज हो चुके हैं. दर्शकों में इस शो का बहुत क्रेज रहता है. लिहाजा मेकर्स भी पूरी तैयारी के साथ शो को चिलदस्प बनाने की कोशिश कर रहे हैं. शो का थीम इस बार 'जंगल' होगा. मतलब जंगल से गुजरकर ही कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस हाउस का रास्ता प्राप्त होगा. सलमान भी कई बार प्रोमो वीडियो में कह चुके हैं इस बार कंटेस्टेंट्स की राह काफी कठिन होने वाली हैं.