तारक मेहता की बबीताजी ने 'पटोला' गाने पर कुछ इस अंदाज में किया डांस, देखें Video

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में 'बबीताजी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

तारक मेहता की बबीताजी ने 'पटोला' गाने पर कुछ इस अंदाज में किया डांस, देखें Video

तारक मेहता की 'बबीताजी' ने Patola गाने पर दिया गजब का एक्सप्रेशन

नई दिल्ली:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में 'बबीताजी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Video) पिंक कलर की आउटफिट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. साथ ही इस वीडियो में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) पंजाबी सॉन्ग पटोला गाने पर खूबसूरत सा एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं. 

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta Video) यानी 'बबीताजी' के इस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. और इसी का नतीजा है इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं सिर्फ इतना ही फैन्स मुनमुन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 33 वर्षीय मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने 2004 में 'हम सब बाराती' सीरियल से टेलीविजन पर दस्तक दी थी और उसके बाद  2008 में वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीताजी के किरदार में नजर आ रही हैं. मुनमुन दत्ता 'मुंबई एक्सप्रेस', 'हॉलिडे' और 'ढिनचैक एंटरप्राइज' जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं.